logo-image

हीरो और विलेन बनकर टकरायेंगे शेखर सुमन और अध्ययन सुमन, जारी हुआ फिल्म का पोस्टर

The Kings of Mafia Chapter 1: एक मशहूर शायर ने कहा था कि वो हमें जमीन में गाड़ने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उन्हें पता नहीं कि हम बीज है. वैसे तो वास्तविक जीवन में हम अपराध करने से बचते है और अपराध से दूर रहते है. लेकिन मायानगरी के लिए अपराध आधारित फिल

Updated on: 18 Jan 2023, 11:22 PM

नई दिल्ली:

The Kings of Mafia Chapter 1: एक मशहूर शायर ने कहा था कि वो हमें जमीन में गाड़ने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उन्हें पता नहीं कि हम बीज है. वैसे तो वास्तविक जीवन में हम अपराध करने से बचते है और अपराध से दूर रहते है. लेकिन मायानगरी के लिए अपराध आधारित फिल्म और वेब सीरीज का मतलब है कमर्शियली हिट और लोगों को भी बेहद पसंद आता है. अभी तक माफियाओं पर कई फिल्म और वेब सीरीज बन चूकी है चाहे वो फिक्शनल हो या बायोपिक. कई ऐसे माफियाओं की कहानी बन चूकी जो नैतिकता पर सवाल करते है और जटिल कहानियां बन जाती है.

यह भी पढ़े- CLAT 2023: क्लेट ने एडमिशन के लिए काउंसलिंग के पहले परिणाम घोषित किए

स्कॉटलैंड पुलिस के लिए काम कर चुके एक्टर और प्रोडयूसर एडम सैनी ने एक माफिया की पृष्ठ भुमि पर वेब सीरीज के लिए बड़ी भूमिका निभाते नजर आयेंगे जिसका पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इस वेब सीरीज का नाम है 'द किंग्स ऑफ माफिया चेप्टर 1 ( The Kings of Mafia Chapter 1). एडम इस नये वेब सीरीज में अपने रोल के लिए बेहद खुश है और  काम करने के लिए उत्साहित नजर आ रहे है.

मुम्बई में रविवार को इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया. पोस्टर रिलीज कार्यक्रम के दौरान निर्माता व अभिनेता एडम सैनी के साथ शेखर सुमन, अध्ययन सुमन, स्टेफी पटेल, खुश्बू पुरोहित, गोविंद नामदेव जैसे मशहूर कलाकार मौजूद थे. इस वेब सीरीज का प्रोडक्शन स्टूडियो नेशन यूके लिमिटेड के बैनर तले किये जा रहा है. इस वेब सीरीज को जिम्मी वात्सल्य निर्देशित करेंगे. वेब सीरीज का पोस्टर रिलीज होने के बाद लोगों में इसको लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गयी है और अब यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. जिसके बाद लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है.

पोस्टर लांच करने के दौरान मीडिया से बात करते हुए एडम सैनी ने कहा कि वो शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और मनीष वात्सल्य के साथ काम करना बेहद अलग अनुभव था. इन सब में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. हिंदी सिनेमा के इतिहास यह पहली बार होगा जब बाप-बेटे हीरो और विलेन का किरदार निभा रहे होंगे.