logo-image

OTT पर तमन्ना भाटिया का दमदार डेब्यू, वेब सीरीज 11th hour रिलीज

बाहुबली' फिल्म में तमन्ना (Tamannaah Bhatia) ने बहुत ही अच्छा काम किया था और इसी वजह से आज इनकी लोकप्रियता आसमान की बुलंदियों पर है. तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने अब ओटीटी प्लेटफार्म पर भी अपने कदम रख दिए हैं.

Updated on: 10 Apr 2021, 04:25 PM

highlights

  • ओटीटी प्लेटफार्म पर तमन्ना भाटिया का डेब्यू
  • तमन्ना की वेब सीरीज 11th hour रिलीज
  • क्राइम-ड्रामा और सस्पेंस से भरपूर है सीरीज

नई दिल्ली:

साउथ की ब्यूटी क्वीन तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी की दम पर उन्होंने साउथ की फिल्मों अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है. साउथ की तकरीबन हर दूसरी फिल्म में तमन्ना दिखाई देती हैं. तमन्ना को सबसे ज्यादा फिल्म 'बाहुबली' (Baahubali) से लोकप्रियता मिली है. 'बाहुबली' फिल्म में तमन्ना (Tamannaah Bhatia) ने बहुत ही अच्छा काम किया था और इसी वजह से आज इनकी लोकप्रियता आसमान की बुलंदियों पर है. तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने अब ओटीटी प्लेटफार्म पर भी अपने कदम रख दिए हैं. तमन्ना ने अपनी वेब सीरीज 11th Hour से डिजिटल डेब्यू किया है. उनकी वेब सीरीज 11th hour आज रिलीज की गई है. जिसमें वे एक पत्रकार के रोल में नजर आ रही हैं. इस वेब सीरीज में तमन्ना ने बहुत ही अच्छा काम किया है. वेब सीरीज में लोग तमन्ना के एक्टिंग की बहुत ही तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोनाकाल में भी हिट हुई धनुष की 'कर्णन', पहले ही दिन की बंपर कमाई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

वामसी कृष्णा भीम भी दिखाई दिए

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के अलावा इस सीरीज में आपको वामसी कृष्णा भीम (Vamsi Krishna Bhim) मुख्य किरदार में दिखेंगे. इन्होंने भी इस वेब सीरीज में काफी अच्छा काम किया है. सभी मायनों में 11th hour एक बेहतरीन बेहतरीन है. इस वेब सीरीज में आपको क्राइम, ड्रामा और सस्पेंस भी देखने को मिलता है, यानी ये वेब सीरीज हमें कहीं पर भी बोर नहीं होने देती है और सबसे मुख्य बात की इस वेब सीरीज का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता प्रवीण सत्तारू ने किया है, जबकि निर्माण प्रदीप उल्ला पति किए हैं.

हाल ही में इस वेब सीरीज का ट्रेलर जारी किया गया था. तमन्ना ने भी इसके ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. ट्रेलर शेयर करते हुए उन्होंने कहा था कि वे अपने फैन्स और फॉलोअर्स के साथ इस वेब सीरीज के ट्रेलर को साझा करके बहुत खुश हैं. एक 01:52 सेकेंड के ट्रेलर ने इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों पर दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया और उन्होंने बताया कि आगामी श्रृंखला के बारे में उन्हें कैसा महसूस हुआ. ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया था. और वेब सीरीज के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- रुबिना दिलैक की जिंदगी में हुआ ये 'गलत', सोशल मीडिया पर सुनाया दुखड़ा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

इंस्टाग्राम पर तमन्ना शेयर किया वीडियो

तमन्ना (Tamannaah Bhatia Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे बड़े ही खूबसूरत अंदाज में अपने समर लुक को फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया है That summer feeling. तमन्ना (Tamannaah Bhatia) का यह वीडियो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अभी तक डेढ़ लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि कमेंट करने वालों की संख्या की कोई गिनती नहीं है. तमन्ना (Tamannaah Bhatia) के इस वीडियो पर सितारों के भी कमेंट आ रहे हैं. श्रुति हसन ने एक्ट्रेस की वीडियो पर कमेंट किया है.