News Nation Logo

कोरोनाकाल में भी हिट हुई धनुष की 'कर्णन', पहले ही दिन की बंपर कमाई

धनुष की 'कर्णन' अब तक पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने एक बार साबित कर दिया कि धनुष को सुपर स्टार क्यों कहा जाता है. 50 प्रतिशत क्षमता के साथ सिनेमाघर खुल रहे हैं इसके बावजूद इस फिल्म ने धमाकेदार कमाई की है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 10 Apr 2021, 02:55:49 PM
Dhanush

Dhanush (Photo Credit: फोटो- @dhanushkraja Instagram)

highlights

  • 'कर्णन' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया
  • कोरोना के बावजूद लोग सिनेमाघरों में पहुंचे
  • पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी

नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) की फिल्म 'कर्णन' (Karnan) को शुक्रवार को पर्दे पर रिलीज कर दिया गया है. कोरोना के कारण कड़े प्रतिबंधों के बीच भी फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिली है. तमिलनाडु में कोरोना (Corona in Tamil Nadu) एक बार फिर से जमकर कहर बरपाने में लगा है, लेकिन इसके बाद भी इस फिल्म को शानदार ओपनिंग मिली है. धनुष (Dhanush) की 'कर्णन' (Karnan) अब तक पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने एक बार साबित कर दिया कि धनुष (Dhanush) को सुपर स्टार क्यों कहा जाता है. 50 प्रतिशत क्षमता के साथ सिनेमाघर खुल रहे हैं इसके बावजूद इस फिल्म ने धमाकेदार कमाई की है.

ये भी पढ़ें- अनुषा दांडेकर ने शेयर की बोल्ड फोटो, हुईं ट्रोल तो ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

रिपोर्ट्स के मुताबिक धनुष की कर्णन ने पहले दिन 10.50 करोड़ का बिजनेस किया है. उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड पर इसकी कमाई में और इजाफा होगा. धनुष की अब तक रिलीज हुई फिल्मों में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

कर्णन का डायरेक्शन कलाईपुली एस. थानु ने किया है. इस फिल्म में धनुष के साथ मारी ने साथ में काम किया है. दोनों ने पहली बार साथ में काम किया है. यह फिल्म एक एक्शन एंटरटेनर है जो कि तिरुनेवली के पास घटी एक सच्ची घटना पर आधारित है. एक्शन डायरेक्टर लाल और नटराजन ने इस फिल्म में अहम भूमिका निभाई है.

फिल्म की बात करें तो यह भारतीय समाज में मौजूद क्लास डिवीजन के ऊपर आधारित है, जिसमें रियल लाइफ इंसीडेंट्स को खूबसूरती से पिरोया गया है. धनुष इस तरह की फिल्मों हमेशा कमाल करते हैं और एक बार फिर से उन्होंने फैंस की उम्मीदें 100 प्रतिशत पूरी की हैं. फिल्म देखने के बाद सिनेमाघरों से निकल रहे दर्शकों का कहना है कि यह फिल्म नेशनल अवॉर्ड डिजर्व करती है. फिल्म की कहानी और धनुष की एक्टिंग लोगों को इतनी पसंद आ रही है कि सभी इसे सिनेमाघरों में ही देखने की गुजारिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- भरी महफिल में जब अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन को किया किस, वीडियो वायरल

ट्रेड एक्सपर्ट मान रहे हैं कि यह फिल्म कोरोना काल में भी धमाकेदार कमाई करेगी लेकिन इसी बीच खबरें हैं कि तमिलरॉकर्स ने इस फिल्म को अपनी वेबसाइट पर लीक कर दिया है. तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) इंटरनेट की दुनिया में फिल्में लीक करने के लिए कुख्यात वेबसाइट है. इसकी वजह से कई बड़े निर्माताओं को करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ा है. धनुष की 'कर्णन' (Karnan) के मेकर्स को भी तमिलरॉकर्स की वजह से भारी नुकसान होने की उम्मीद है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Apr 2021, 02:55:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.