logo-image

Arya 3: इस दिन रिलीज होगी सुष्मिता सेन की 'आर्या 3', फैंस हुए एक्साइटेड

Arya 3 Release Date: सुष्मिता सेन ने अपनी पॉपुलर वेब सीरीज 'आर्या' के सीजन 3 की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. एक्ट्रेस के फैंस 'आर्या 3' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Updated on: 07 Oct 2023, 12:45 PM

New Delhi:

Arya 3 Release Date: सुष्मिता सेन स्टारर क्राइम थ्रिलर ड्रामा सीरीज 'आर्या' की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. इसलिए यह कोई हैरानी की बात नहीं थी कि जब इस सीरीज के सीज़न 3 की घोषणा होगी तो फैंस बहुत एक्साइटेड होंगे. आर्या 3 सबसे मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज में से एक है और फैंस इसके बारे में किसी भी अपडेट के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनकी खुशी के लिए, सुष्मिता सेन ने आखिरकार वेब सीरीज की रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है, और यह अगले महीने प्रीमियर के लिए तैयार है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

सुष्मिता सेन ने आर्या 3 की रिलीज डेट की घोषणा की
सुष्मिता सेन ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक छोटी वीडियो क्लिप शेयर की. इसमें एक पीली दीवार पर पंजे के निशान दिखाए गए हैं, जिसके बाद 'आर्या 3' की रिलीज की तारीख को रिलीज किया गया है. हम देखते हैं कि 3 नवंबर की तारीख को मैरून बैकग्राउंड पर प्रदर्शित किया गया है, जबकि बैकग्राउंड में म्यूजिक चल रहा है. यह शेयर करते हुए कि 'आर्या 3' 3 नवंबर को रिलीज होगी, सुष्मिता सेन ने अपने कैप्शन में लिखा, "शेरनी के लौटने का वक्त आ गया है (शेरनी के लौटने का समय आ गया है)." यह देखकर फैंस का एक्साइटमेंट का कोई ठिकाना नहीं है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

एक फैन ने कमेंट कर लिखा, "आखिरकार इंतजार खत्म हुआ, आर्य धमाकेदार वापसी और अपने पंजों के साथ वापस आ गया है," जबकि एक अन्य ने लिखा, "मेरे लिए सबसे अधिक अच्छी सीरीज." तीसरी कमेंच में उन्होंने लिखा, “आर्या 3 के इंतजार में पिछले दो सीजन को बैक टू बैक 3 बार देखा, बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.. नवंबर अब दूर नहीं.”

यह भी पढ़ें - Dono BO Collection: सनी देओल के बेटे राजवीर की फिल्म हुई फ्लॉप, पहले दिन की बस इतनी कमाई

इससे पहले, इस साल की शुरुआत में मार्च में, सुष्मिता सेन ने शेयर किया था कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी एंजियोप्लास्टी हुई. ठीक होने के बाद, वह आर्या 3 की शूटिंग के लिए जयपुर के सेट पर लौट आईं. 25 अप्रैल को, मेकर्स ने 'आर्या 3' का एक टीजर जारी किया, जिसमें सुष्मिता अपनी तलवारबाजी कौशल को तेज करती हुई दिखाई दे रही थीं. “वह मतलबी है. वह निडर है. वह वापस आ गयी. #AaryaSeason3 की शूटिंग फिर से शुरू.”