logo-image

Dono BO Collection: सनी देओल के बेटे राजवीर की फिल्म हुई फ्लॉप, पहले दिन की बस इतनी कमाई

Dono Box Office Collection Day 1: राजवीर देओल और पलोमा की फिल्म दोनों बीते दिन सिनेमाघरों मे रिलीज हो गई है. चलिए जानते हैं फिल्म ने पहले दिन कितनी कमाई की है.

Updated on: 07 Oct 2023, 10:14 AM

New Delhi:

Dono Box Office Collection Day 1: सनी देओल के बेटे राजवीर देओल (Rajvir Deol) और पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon)की बेटी पलोमा (Paloma Dhillon) की पहली फिल्म दोनों 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिलक के मुताबिक, सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने पहले दिन 35 लाख रुपये की कमाई की है. यह रोमांटिक ड्रामा एक खरीदो एक पाओ योजना का लाभ नहीं उठा सका. 

आपको बता दें कि, 'दोनों' को अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' (Mission Raniganj) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की कॉमेडी 'थैंक यू फॉर कमिंग' के साथ रिलीज किया गया था. हालाँकि, अक्षय की नई फिल्म भी दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही और शुरुआती दिन में केवल 2.80 करोड़ रुपये कमाए. 'थैंक यू फॉर कमिंग' (Thank You For Coming) ने लगभग 80 लाख रुपये कमाए. सनी के बड़े बेटे करण देओल ने 2019 में फिल्म 'पल पल दिल के पास' से डेब्यू किया था. सनी द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने पहले दिन 1.3 करोड़ रुपये की कमाई की थी और इसे फ्लॉप घोषित कर दिया गया. सनी ने हाल ही में ब्लॉकबस्टर 'गदर 2' (Gadar 2) से वापसी की है.

दोनों के बारे में बात करें तो
दोनों एक रोमांटिक ड्रामा है जो एक शादी में घटित होता है. राजवीर और पालोमा द्वारा स्टारर देव और मेघना, शादी में मिलते हैं और प्यार में पड़ जाते हैं, लेकिन उन दोनों का दिल पहले भी टूट चुका है.

यह भी पढ़ें - Viral Video: कियारा के साथ 'जुम्मा चुम्मा' पर थिरकते दिखे शाहिद कपूर, वायरल हुई वीडियो 

सनी देओल ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, 'आधुनिक समय की प्रेम कहानी' कहा और उन्होंने दोनों की तुलना इम्तियाज अली की 'सोचा ना था' से भी की. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर सनी ने कहा, 'आप सभी ने एक फिल्म देखी होगी जिसे मैंने प्रोड्यूस किया था - सोचा ना था. मुझे उस फिल्म पर बहुत गर्व है. यह वैसा ही है - वास्तव में, और भी बेहतर."