logo-image

Video: सुष्मिता सेन 5 साल बाद कर रही हैं वापसी, रिलीज हुआ वेबसीरीज 'आर्या' का ट्रेलर

वेब सीरीज 'आर्या' (Aarya) का ट्रेलर शुक्रवार को जारी किया गया, जिसमें परिवार, प्रेम, अपराध और पाप से मुक्त होने की एक कहानी की झलक दिखाई गई. सुष्मिता ने आर्या की भूमिका निभाई है

Updated on: 06 Jun 2020, 04:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपनी आगामी वेब सीरीज 'आर्या' (Aarya) के साथ "अविश्वसनीय" वापसी का वादा किया है. वो कहती हैं कि यह एक ऐसी मां की कहानी है, जो अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है. वेब सीरीज 'आर्या' (Aarya) का ट्रेलर शुक्रवार को जारी किया गया, जिसमें परिवार, प्रेम, अपराध और पाप से मुक्त होने की एक कहानी की झलक दिखाई गई. सुष्मिता ने आर्या की भूमिका निभाई है. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने कहा, 'आर्या ताकत, दृढ़ संकल्प और अपराध से भरी दुनिया में सभी कमजोरियों का प्रतिनिधित्व करती है, जो पुरुषों द्वारा संचालित एक दुनिया है.

यह भी पढ़ें: बारिश को लेकर इरफान खान के पास थी अद्भुत समझ, बेटे बाबिल ने शेयर की पिता की यह तस्वीर

View this post on Instagram

#duggadugga I LOVE YOU GUYS!!!😁🤗💃🏻❤️ @officialrmfilms @disneyplushotstarvip

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए यह परिवार, विश्वासघात और एक मां की कहानी है, जो अपने बच्चों की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने कहा, 'मुझे इस तरह का रोल पाने में एक दशक का समय लग गया और मैं इस अविश्वसनीय कहानी का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं. मैं राम माधवानी और उनकी टीम की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे ऐसा लाइफटाइम रोल दिया.' 'नीरजा' फेम फिल्म निर्माता राम माधवानी के शो आर्या में उसके पति के रूप में चंद्रचूड़ सिंह भी हैं, जो अवैध मादक पदार्थों के कारोबार में शामिल है.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी के समर्थन में बोलते ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #ArrestSwaraBhaskar, CAA प्रोटेस्ट का VIDEO VIRAL

अभिनय में अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए, चंद्रचूड़ ने कहा, 'डिजिटल सामग्री की सुंदरता यह है कि इसमें कहानी कहने का एक नया रूप है और मैं इस शो के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए उत्साहित हूं. तनाव और तीव्रता का स्तर कई ट्विस्ट लेकर आता है और दर्शक लेकर लगातार अनुमान लगाते रहेंगे.' 'आर्या' लोकप्रिय डच क्राइम ड्रामा 'पेनोजा' का आधिकारिक रीमेक है. शो को संदीप श्रीवास्तव और अनु सिंह चौधरी ने लिखा है. इसमें नमित दास, सिकंदर खेर, जयंत कृपलानी, सोहिला कपूर, सुगंध गर्ग, माया सरीन, विश्वजीत प्रधान और मनीष चौधरी भी हैं. एंडेमोल शाइन द्वारा सह-निर्मित यह सीरीज 19 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज होगी.