News Nation Logo

प्लेनेट मराठी के सोशल मीडिया की प्रमुख होंगी वरिष्ठ पत्रकार और एंकर जयंती वाघधरे

मराठी ओटीटी प्लेटफॉर्म मराठी फिल्म और मनोरंजन के बड़े लोगों की नजरों में आ गया है. कई बड़े नाम ब्रांड के साथ जुड़ रहे हैं. अब प्लेनेट मराठी के साथ सीनियर जर्नलिस्ट जयंती वाघधरे का नया नाम जोड़ा जा रहा है.

IANS | Updated on: 18 May 2021, 07:34:09 PM
Journalist Jayanthi Waghadhare

Journalist Jayanthi Waghadhare (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • मराठी मनोरंजन क्षेत्र में प्लेनेट मराठी मुख्य केंद्र है
  • जयंती वाघधरे अब तक कई हस्तियों के इंटरव्यू कर चुकी हैं

नई दिल्ली:

मराठी मनोरंजन क्षेत्र में प्लेनेट मराठी मुख्य केंद्र रहा है. प्लेनेट मराठी ओटीटी के लॉन्च के बाद से दुनिया का पहला विशेष रूप से मराठी ओटीटी प्लेटफॉर्म मराठी फिल्म और मनोरंजन के बड़े लोगों की नजरों में आ गया है. कई बड़े नाम ब्रांड के साथ जुड़ रहे हैं. अब प्लेनेट मराठी के साथ एक नया नाम जोड़ा जा रहा है. लोकप्रिय वरिष्ठ पत्रकार और जी मीडिया कॉपोर्रेशन लिमिटेड की पूर्व छात्र एवं सीनियर जर्नलिस्ट जयंती वाघधरे (Journalist Jayanthi Waghadhare) अब प्लेनेट मराठी में एवीपी, सोशल मीडिया के रूप में शामिल हो गई हैं. एक अनुभवी पत्रकार, जयंती, बॉलीवुड की शीर्ष हस्तियों जैसे शाहरुख खान, सलमान खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, माधुरी दीक्षित, काजोल और कई अन्य के साथ साक्षात्कार कर चुकी हैं. जयंती का मीडिया में लगभग एक दशक का अनुभव है. वो प्लेनेट मराठी के ताजा और विकसित सामाजिक व्यक्तित्व का चेहरा बनने के लिए काफी हैं.

ये भी पढ़ें- 'तौकाते' में तबाह हुआ अमिताभ बच्चन का ऑफिस, मरम्मत कार्य जारी 

अपने करियर के बारे में बात करते हुए जयंती ने कहा, "एक मनोरंजन संवाददाता के रूप में काम करने के बाद मैंने इस इंडस्ट्री के साथ एक गहरा रिश्ता बनाया है. टेलीविजन से लेकर फिल्मों तक और क्षेत्रीय से लेकर बॉलीवुड तक, मेरा प्रयास इंडस्ट्री से एक्शन को सुर्खियों में लाने का रहा है. जी के साथ, मैंने मीडिया और संचार के हर पहलू का अनुभव किया है, जिसने मुझे पहचान दी. लेकिन अब मैं प्लेनेट मराठी ओटीटी को आगे बढ़ाने में कैमरे के पीछे का चेहरा बन गई हूं. दुनिया का पहला मराठी ओटीटी प्लेटफॉर्म अधिक ऊंचाइयों की ओर है. मैं इस अवसर के लिए अक्षय का आभारी हूं."

प्लेनेट मराठी के सीएमडी अक्षय बदार्पुरकर ने इस पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, "हमें प्लेनेट मराठी के सोशल मीडिया के चेहरे के रूप में जयंती का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है. यह एक ऐसी स्थिति थी जिसके लिए एक नए दृष्टिकोण, गहन समझ की आवश्यकता थी. मीडिया इंडस्ट्री कैसे काम करता है और एक अंतर्²ष्टिपूर्ण सामग्री निर्माता सभी को एक में बांधा गया है! हम अपने दर्शकों के साथ घनिष्ठ संबंध रखना चाहते हैं और जयंती के साथ, हम इन कनेक्शनों को प्रभावी ढंग से बनाने में सक्षम होंगे!"

ये भी पढ़ें- कंगना ने कोरोना को दी मात, कहा- बता दिया कैसे हराया तो लोग नाराज हो जाएंगे

हाल ही में, प्लेनेट मराठी ने अपनी चार साल की सालगिरह के अवसर पर एक परोपकारी पहल शुरू की. 'प्लेनेट मराठी सलाम' नाम की यह पहल मशहूर हस्तियों और आम लोगों के काम को स्वीकार करती है जो कोविड प्रभावित रोगियों, परिवारों और बुनियादी ढांचे की मदद करते हैं. कोविड नायकों को डिजिटल प्रमाणपत्रों से सम्मानित किया जाता है और लॉकडाउन हटने के बाद उन्हें उनकी पहचान दी जाएगी. इस महत्वपूर्ण पहल को चलाने में जयंती का योगदान उनके काम की एक झलक दिखाता है, जो पहले ही अपनी छाप छोड़ चुकी है!

प्लेनेट मराठी के पास एक पावर-पैक टीम है और इंडस्ट्री में सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं के साथ उनका तालमेल भी उनकी गति को बढ़ाता है. अब एवीपी, सोशल मीडिया, प्लेनेट मराठी में वरिष्ठ पत्रकार जयंती वाघधरे के साथ, ओटीटी प्लेटफॉर्म बड़े विकास की ओर बढ़ रहा है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 18 May 2021, 07:34:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.