News Nation Logo

Video: 'तांडव' मचाने आ रहे हैं सैफ अली खान, वेब सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज

वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा है.  डिम्पल कपाडिया, तिग्मांशु धूलिया और सुनील ग्रोवर स्टारर सीरीज 'तांडव' में सैफ अली खान ने अपने अनोखे अंदाज से फैंस के दिल जीत लिया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 04 Jan 2021, 05:02:34 PM
tandav

सैफ अली खान की 'तांडव' का ट्रेलर रिलीज (Photo Credit: फोटो- @Amazon prime यूट्यूब वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली:

Tandav Trailer : बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज 'तांडव' का ट्रेलर (Tandav Trailer) आज रिलीज हो गया है. वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा है.  डिम्पल कपाडिया, तिग्मांशु धूलिया और सुनील ग्रोवर स्टारर सीरीज 'तांडव' में सैफ अली खान ने अपने अनोखे अंदाज से फैंस के दिल जीत लिया है. राजनीतिक ड्रामा वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) के साथ अली अब्बास जफर अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: PFI करा रहा बाबरी का उदय... फेमस एक्टर ने कहा प्रतिबंध लगाएं अमित शाह

'टाइगर जिंदा है', 'भारत' और 'सुल्तान' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर अली अब्बास जफर की यह पहली डिजिटल सीरीज है. 'तांडव' के माध्यम से फिल्म की टीम दर्शकों को 'सत्ता की भूखी' राजनीति की दुनिया दिखाने वाली है. सीरीज में डिनो मोरिया, सुनील ग्रोवर, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, जीशान अयूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डियास, संध्या मृदुल, अनूप सोनी और कई अन्य कलाकार नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: Photo: आशका गोराड़िया ने समुद्र की लहरों के बीच बिकिनी में किया योगा

फिल्म निर्माता ने कहा था कि जैसे-जैसे दर्शक शो देखेंगे, उनको एहसास होगा कि कुछ सही या गलत नहीं होता है, यहां कुछ काला-सफेद नहीं बल्कि सत्ता के इस खेल में सब ग्रे है. उन्होंने कहा है कि अच्छी कहानी को अच्छे अभिनय से ही सार्थक बनाया जा सकता है और मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे शो में मुझे इतने अच्छे अभिनेता मिले. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अमेजन प्राइम वीडियो वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) 15 जनवरी, 2021 को रिलीज होगी.

First Published : 04 Jan 2021, 04:58:59 PM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.