News Nation Logo

PFI करा रहा बाबरी का उदय... फेमस एक्टर ने कहा प्रतिबंध लगाएं अमित शाह

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (Popular Front of India) ने अयोध्‍या में बाबरी मस्जिद (Babri Masjid) के विवादित ढांचे को गिराए जाने को लेकर ऐसा पोस्टर कटिहार के जिलाधिकारी और  पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर लगाया था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 04 Jan 2021, 02:56:27 PM
manoj joshi

एक्टर मनोज जोशी ने PFI को बैन करने की मांग की (Photo Credit: फोटो- @actormanojjoshi Twitter video grab)

नई दिल्ली:

फेमस एक्टर मनोज जोशी (Manoj Joshi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं. हाल ही में मनोज जोशी (Manoj Joshi) ने देश के गृहमंत्री अमित शाह से विवादों में घिरे संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (Popular Front of India) पर पूर्णत: प्रतिबंध लगाने की मांग की है. मनोज जोशी (Manoj Joshi) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी बात कही है.

यह भी पढ़ें: कोरोना से ठीक होकर काम पर लौटीं रकुल प्रीत सिंह, शुरू की ‘मेडे’ की शूटिंग

वीडियो के साथ मनोज जोशी ने ट्वीट में लिखा, '500 वर्षों के संघर्ष के बाद अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो रहा है. ऐसे में PFI जैसे देश विरोधी संगठन ने एक पोस्टर जारी किया कि ‘बाबरी का उदय होगा’. इनकी मंशा किसी से छिपी नही है. मेरी श्री अमित शाह जी से विनती है कि PFI पर पूर्णत: प्रतिबंध लगे.' मनोज जोशी के इस वीडियो पर ट्विटर यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

बता दें कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (Popular Front of India) ने अयोध्‍या में बाबरी मस्जिद (Babri Masjid) के विवादित ढांचे को गिराए जाने को लेकर ऐसा पोस्टर कटिहार के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर लगाया था.  पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के नाम से लगाए गए इन पोस्टर में लिखा था, 'एक दिन बाबरी का उदय होगा. छह दिसंबर 1992 कहीं हम भूल न जाएं.' 

यह भी पढ़ें: Photo: आशका गोराड़िया ने समुद्र की लहरों के बीच बिकिनी में किया योगा

एक्टर मनोज जोशी (Manoj Joshi) के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने मराठी थिएटर से काम की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने गुजराती एवं हिन्दी थिएटर में भी अपना योगदान दिया.  कॉमिक टाइमिंग के लिए फेमस मनोज जोशी जल्द ही शिल्पा शेट्टी और परेश रावल स्टारर फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आने वाले हैं. प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित हंगामा फिल्म के पहले पार्ट में भी मनोज नजर आए थे.

 

 

First Published : 04 Jan 2021, 02:56:27 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Manoj Joshi PFI Ram Mandir