logo-image

Lock Upp: मंदाना करीमी ने शो में खोला राज, बोलीं- पति का कई महिलाओं संग था रिश्ता

शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने एंट्री की है. इससे पहले मंदाना गुस्से के कारण शो को बीच में छोड़ कर चली गई थीं

Updated on: 05 Apr 2022, 03:36 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का पहला फेमस रिएलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) इन दिनों चर्चा में है. हाल ही में शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने एंट्री की है. इससे पहले मंदाना गुस्से के कारण शो को बीच में छोड़ कर चली गई थीं लेकिन एक बार फिर उन्होंने 'लॉक अप' में वापसी कर के फैंस को हैरान कर दिया है. शो में वापसी के साथ ही मंदाना ने अपने जीवन से जुड़ा एक ऐसा राज भी खोला है जिसे जानकर हर कोई हैरान है.

यह भी पढ़ें: Aaradhya Bachchan का बदला लुक देखकर फैंस हुए हैरान, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manizhe karimi (@mandanakarimi)

शो में मंदाना ने अजमा फल्लाह से अपनी शादी के बारे में बात की. मंदाना ने बताया कि उन्होंने 27 की उम्र में शादी की थी और 8 महीनों तक वो अपने पति गौरव के साथ रहीं, इसके बाद चीजें बिगड़ने लगीं और दोनों अलग-अलग रहने लगे. शादी के 4 साल बाद मंदाना और गौरव ने तलाक ले लिया.

मंदाना ने पति के बारे में बात करते हुए बताया कि वह बीते 4 सालों में उन सभी के साथ सोया है, जिन्हें मंदाना जानती थी. इस पर मंदाना से अजमा पूछती हैं कि क्या गौरव उनके दोस्तों के साथ भी सोया है. इसपर मंदाना ने कहा कि उनके दोस्त नहीं हैं. वहीं मंदाना ने सुसुराल वालों के बारे में बात करते हुए बताया कि शादी के बाद उनकी सास का बर्ताव उनके प्रति बहुत अच्छा था लेकिन बाद में वो उन्हें किसी से बात के लिए रोकने लगी थीं और उन पर नजर भी रखती थीं.