logo-image

Aaradhya Bachchan का बदला लुक देखकर फैंस हुए हैरान, Video हुआ वायरल

इस वीडियो में आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) अपनी मां ऐश्वर्या राय और पिता अभिषेक बच्चन के साथ दिखाई दे रही हैं. आराध्या के इस वीडियो को देख फैंस बोल रहे हैं कि आराध्या बहुत जल्दी बड़ी हो रही हैं

Updated on: 05 Apr 2022, 01:05 PM

नई दिल्ली:

बच्चन खानदान की लाडली आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं. आए दिन पैपराजी आराध्या को अपने कैमरे में कैद करने के लिए बेताब रहते हैं. हाल ही में आराध्या अपने दोस्तों संग डिनर पार्टी में पहुंची थीं जहां का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आराध्या बच्चन अपनी मां ऐश्वर्या राय और पिता अभिषेक बच्चन के साथ दिखाई दे रही हैं. आराध्या के इस वीडियो को देख फैंस बोल रहे हैं कि आराध्या बहुत जल्दी बड़ी हो रही हैं और अपनी मां के कंधे तक पहुंच चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्मी है Alia Bhatt और रणबीर कपूर की लवस्टोरी, इस फिल्म के सेट पर हुई थी मुलाकात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, आराध्या और उनकी दोस्त नजर आ रही हैं. आराध्या की दोस्त कैमरे को देखकर काफी खुश हो जाती है और अच्छे पोज देती है, वहीं आराध्या को पैपराजी से कोई फर्क नहीं पड़ता. वीडियो में आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या राय के कंधे तक नजर आ रही हैं. बीते दिनों आराध्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह जबरदस्त हिंदी बोलती नजर आ रही थीं. वीडियो में आराध्या ये भी बताती हैं कि कैसे कविता के जरिए किसी भी भाषा को सीखा जा सकता है.