logo-image

मर्डर मिस्ट्री सीरीज में पुलिस के रोल में नजर आएंगी मंदिरा बेदी

सीरीज में मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के अलावा सिड मक्कार, दीपान्निता शर्मा और नौहिद साइरसी भी नजर आएंगे

Updated on: 28 Apr 2021, 05:52 PM

highlights

  • मंदिरा बेदी मर्डर मिस्ट्री सीरीज में नजर आएंगी
  • सीरीज में मंदिरा बेदी पुलिस का किरदार निभाएंगी
  • मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

 

नई दिल्ली:

फेमस एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) जल्द ही अपनी आने वाली मर्डर मिस्ट्री सीरीज में एक पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगी. अपने किरदार के बारे में बात करते हुए मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने कहा, "मैं रूहाना धुलप का किरदार निभा रही हूं, जो एक तेज तर्रार और शानदार पुलिस अधिकारी है. इसकी कहानी एक युवा व्यवसायी की हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक काफी पेंचीदा मामला है. इसे सुलझाने के लिए वह अपना पूरा दम लगा देती है." मंदिरा बेदी (Mandira Bedi)ने आगे कहा, "मैं इससे पहले भी पुलिस ऑफिसर के किरदार में काम कर चुकी हूं, लेकिन रुहाना का किरदार अलग है और मैंने इसे काफी एंज्वॉय भी किया है. उसका सवाल करने 
और केस को हल करने का अपना एक तरीका है. मैं इस सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड हूं."

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra की Cousin मीरा चोपड़ा का झलका दर्द, कहा- उसकी वजह से काम नहीं मिलता

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

शो के शीर्षक और अन्य बारीकियों पर अभी भी काम चल रहा है. सीरीज में मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के अलावा सिड मक्कार, दीपान्निता शर्मा और नौहिद साइरसी भी नजर आएंगे. सीरीज को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के निजी जीवन की बात करें तो मंदिरा और उनके पति फिल्म निर्माता राज कौशल ने तारा नाम की चार साल की लड़की को गोद लिया है. मंदिरा ने इंस्टाग्राम पर साल 2020 के अक्टूबर में खुलासा किया था कि तारा जुलाई 2020 को उनके परिवार में शामिल हुई थीं.

यह भी पढ़ें: अब कंगना रनौत ने लगाई अमेरिका को लताड़, जानें क्यों आया गुस्सा

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, "हमारी छोटी बच्ची तारा हमारे पास ऊपर वाले के आशीर्वाद की तरह आई है. चार साल और थोड़ा, जिसकी आंखें सितारों की तरह चमकती हैं. वीर ने अपनी बहन का खुली बाहों से प्यार के साथ स्वागत किया है. आभारी, धन्यवाद, आशीर्वाद. तारा बेदी कौशल 28 जुलाई 2020 को हमारी फैमिली का हिस्सा बनी.'' इस पोस्ट के साथ मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम पर एक परफेक्ट फैमिली फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपने पति राज, बेटी तारा और बेटे वीर के साथ एक फ्रेम में नजर आ रही थीं.