logo-image

त्रिधा चौधरी ने 'आश्रम' के अंदर दिए बोल्ड सीन, फैंस पर चलाया हुस्न का जादू

कई फेमस वेबसीरीज में नजर आ चुकीं त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने 'आश्रम' के दूसरे पार्ट में बॉबी देओल के साथ कई इंटीमेट सीन दिए हैं

Updated on: 19 Nov 2020, 02:01 PM

नई दिल्ली:

डायरेक्टर और राइटर प्रकाश झा की कॉन्ट्रोवर्सियल वेबसीरीज 'आश्रम' (Aashram 2) का दूसरा सीजन दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. 11 नवंबर को रिलीज हुए आश्रम के दूसरे सीजन के बाद फैंस इस सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार करने लगे हैं. वहीं इस सीरीज में नजर आईं बबिता यानी त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने सब पर अपना खूब जादू चलाया है. त्रिधा की खूबसूरती पर आश्रम के बाबा तक फिदा हो गए थे. आज हम आपको बताएंगे कि आखिर कौन हैं त्रिधा चौधरी.

कई फेमस वेबसीरीज में नजर आ चुकीं त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने 'आश्रम' के दूसरे पार्ट में बॉबी देओल के साथ कई इंटीमेट सीन दिए हैं. इस सीरीज के पहले सीजन में तो त्रिधा की शादी पम्मी के भाई से होती है लेकिन आखिरी एपिसोड में दिखाया गया था कि बाबा का दिल त्रिधा के लिए धड़कने लगता है. 

यह भी पढ़ें: सलमान खान के दो करीबी निकले Covid 19 पॉजिटिव, एक्टर ने खुद को किया आइसोलेट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

वहीं सीरीज के दूसरे पार्ट में त्रिधा ने सबसे अहम रोल अदा किया है. पहले एपिसोड की बात हो या आखिरी सभी में त्रिधा का जलवा दिखता रहा है. त्रिधा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वेबसीरीज आश्रम और बंदिश बैंडिट्स से उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मिली है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू को भरना पड़ा जुर्माना, फिर भी नहीं छूटा प्यार

त्रिधा टीवी शो दहलीज में भी नजर आईं थीं. सभी की फेवरेट बन चुकीं त्रिधा ने ये भी बताया है कि वो एक्टर वरुण धवन की दीवानी हैं और उनके साथ फ्यूचर में काम करना चाहती हैं. त्रिधा का कहना है कि अगर पर्दे पर वरुण के संग रोमांस करने का मौका मिलेगा तो वो उसे गवाएंगी नहीं. त्रिधा को डायरेक्टर्स में संजय लीला भंसाली और इम्तियाज अली काफी पसंद हैं.

दुनियाभर के लिए साल 2020 ज्यादा अच्छा नहीं रहा मगर त्रिधा का मानना है कि ये साल उनके लिए अच्छा साबित हुआ है क्योंकि इस साल में उनके काम को दर्शकों से काफी तारीफ मिली है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर त्रिधा की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. त्रिधा अक्सर फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.