logo-image

सलमान खान के दो करीबी निकले Covid 19 पॉजिटिव, एक्टर ने खुद को किया आइसोलेट

सलमान इन दिनों बिग बॉस 14 (Bigg Boss) को होस्ट कर रहे हैं, शो के दैरान सल्लू घरवालों की खूब क्लास लगाते हैं. वहीं सलमान सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ भी जुड़े रहते हैं

Updated on: 19 Nov 2020, 11:14 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने कोरोना के डर से खुद को आइसोलेट कर लिया है. दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) के ड्राइवर सहित दो स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद सलमान ने खुद को आइसोलेट करने का फैसला लिया है. सलमान इन दिनों बिग बॉस 14 (Bigg Boss) को होस्ट कर रहे हैं, शो के दैरान सल्लू घरवालों की खूब क्लास लगाते हैं. वहीं सलमान सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ भी जुड़े रहते हैं.

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू को भरना पड़ा जुर्माना, फिर भी नहीं छूटा प्यार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान ने कोरोना के डर से खुद को आइसोलेट तो कर लिया है मगर अब देखना होगा कि वो बिग बॉस 14 (Bigg Boss) शूटिंग कर पाते हैं कि नहीं. बता दें कि इस साल बिग बॉस को दर्शकों से हर साल के जितना प्यार नहीं मिल रहा है. टीआरपी की रेस में भी शो आगे नहीं हो पाया है.

यह भी पढ़ें: PHOTO: नेहा कक्कड़ ने हनीमून के खूबसूरत लम्हों को फैंस के साथ किया शेयर

सलमान खान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें को हाल ही में सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे' की शूटिंग की थी. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कोरोना वायरस से बचाव के लिए सारी सावधानियां बरती गई थीं. एक वीडियो शेयर करते हुए सलमान खान ने बताया था कि वो कैसे फिल्म के सेट पर इस वायरस से बचाव के लिए उपाय कर रहे हैं. बता दें कि सलमान खान लॉकडाउन में अपने परिवार और दोस्तों के साथ पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर थे.