logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

अनिल कपूर ने इस फिल्म में लांघी 'मर्यादा', भारतीय वायु सेना ने सीन हटाने की मांग की

फिल्म 'AK vs AK' के इस ट्रेलर में अनिल कपूर को जिस तरह से दिखाया गया है उस पर वायुसेना ने आपत्ति जताई है. वायुसेना की ओर से बुधवार को एक ट्वीट किया गया है जिसमें फिल्म के सीन को हटाने की मांग की गई है

Updated on: 09 Dec 2020, 05:03 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिल्म 'AK vs AK' रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई है. हाल ही में अनिल कपूर की नेटफ्लिक्स की फिल्म 'AK VS AK' का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें एक्टर वायुसेना अधिकारी के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म के इस ट्रेलर में अनिल कपूर को जिस तरह से दिखाया गया है उस पर वायुसेना ने आपत्ति जताई है. वायुसेना की ओर से बुधवार को एक ट्वीट किया गया है जिसमें फिल्म के सीन को हटाने की मांग की गई है.

यह भी पढ़ें: वाणी कपूर ने अक्षय कुमार के साथ शेयर की सेल्फी, तारीफ में कही ये बात

 

फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) को वायुसेना अधिकारी की यूनिफॉर्म में दिखाया गया है. वायुसेना का कहना है कि फिल्म के इस सीन में वायुसेना की यूनिफॉर्म को सम्मानजनक तरीके से नहीं दिखाया गया है. फिल्म के ट्रेलर को ट्वीट करते हुए वायुसेना ने लिखा कि कि इस वीडियो में वायुसेना की वर्दी का गलत इस्तेमाल किया गया है और भाषा भी सही नहीं है. ये देश से लिए वर्दी पहनने वाले जवानों का सही परिदृश्य नहीं है, ऐसे में इस सीन को हटाना चाहिए.

यह भी पढ़ें: Video: 'हुस्न है सुहाना' सॉन्ग में वरुण धवन संग रोमांटिक डांस करती दिखीं सारा अली खान

बता दें कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिल्म 'AK vs AK' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म को विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है और यह 24 दिसंबर 2020 को रिलीज की जाएगी. गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार फिल्मों और वेब शो पर सेना के अधिकारी को वर्दी को लेकर विवाद हुआ है. वहीं बीते दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन के चलते अनिल कपूर और अनुराग कश्यप के बीच सोशल मीडिया पर एक तीखी जंग देखने को मिली थी. सोशल मीडिया पर दोनों के ट्वीट देखकर सभी को लगा था कि ये सच में लड़ाई कर रहे हैं.