News Nation Logo
Banner

अनिल कपूर ने इस फिल्म में लांघी 'मर्यादा', भारतीय वायु सेना ने सीन हटाने की मांग की

फिल्म 'AK vs AK' के इस ट्रेलर में अनिल कपूर को जिस तरह से दिखाया गया है उस पर वायुसेना ने आपत्ति जताई है. वायुसेना की ओर से बुधवार को एक ट्वीट किया गया है जिसमें फिल्म के सीन को हटाने की मांग की गई है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 09 Dec 2020, 05:03:31 PM
AK vs AK

भारतीय वायु सेना ने अनिल कपूर की फिल्म पर आपत्ति जताई (Photo Credit: फोटो- @AnilKapoor Twitter video grab)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिल्म 'AK vs AK' रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई है. हाल ही में अनिल कपूर की नेटफ्लिक्स की फिल्म 'AK VS AK' का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें एक्टर वायुसेना अधिकारी के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म के इस ट्रेलर में अनिल कपूर को जिस तरह से दिखाया गया है उस पर वायुसेना ने आपत्ति जताई है. वायुसेना की ओर से बुधवार को एक ट्वीट किया गया है जिसमें फिल्म के सीन को हटाने की मांग की गई है.

यह भी पढ़ें: वाणी कपूर ने अक्षय कुमार के साथ शेयर की सेल्फी, तारीफ में कही ये बात

 

फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) को वायुसेना अधिकारी की यूनिफॉर्म में दिखाया गया है. वायुसेना का कहना है कि फिल्म के इस सीन में वायुसेना की यूनिफॉर्म को सम्मानजनक तरीके से नहीं दिखाया गया है. फिल्म के ट्रेलर को ट्वीट करते हुए वायुसेना ने लिखा कि कि इस वीडियो में वायुसेना की वर्दी का गलत इस्तेमाल किया गया है और भाषा भी सही नहीं है. ये देश से लिए वर्दी पहनने वाले जवानों का सही परिदृश्य नहीं है, ऐसे में इस सीन को हटाना चाहिए.

यह भी पढ़ें: Video: 'हुस्न है सुहाना' सॉन्ग में वरुण धवन संग रोमांटिक डांस करती दिखीं सारा अली खान

बता दें कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिल्म 'AK vs AK' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म को विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है और यह 24 दिसंबर 2020 को रिलीज की जाएगी. गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार फिल्मों और वेब शो पर सेना के अधिकारी को वर्दी को लेकर विवाद हुआ है. वहीं बीते दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन के चलते अनिल कपूर और अनुराग कश्यप के बीच सोशल मीडिया पर एक तीखी जंग देखने को मिली थी. सोशल मीडिया पर दोनों के ट्वीट देखकर सभी को लगा था कि ये सच में लड़ाई कर रहे हैं.

First Published : 09 Dec 2020, 05:03:31 PM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Anil Kapoor AK Vs AK Netflix