logo-image
लोकसभा चुनाव

Heeramandi Ustaad: हीरामंडी में नथ सीन के बाद रोते रहे उस्ताद जी, भंसाली ने दिया ये ईनाम

Heeramandi Ustaad: हीरामंडी में इंद्रेश मलिक ने उस्ताद का किरदार निभाया है. अपने शानदार अभिनय से वो दर्शकों का दिल जीत चुके हैं.

Updated on: 11 May 2024, 11:47 PM

नई दिल्ली:

Heeramandi Indresh Malik: दिग्गज फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' (Heeramandi: The Diamond Bazaar) काफी चर्चा में है. इस सीरीज में इंद्रेश मलिक (Indresh Malik) ने उस्ताद का किरदार निभाया है. उन्हें इस किरदार के लिए जबरदस्त वाहवाही मिल रही है. इंद्रेश ने उस्ताद जी (Ustaad Ji) नाम के एक दलाल का किरदार निभाया है. वो समलैंगिक रोल में भी कमाल कर गए हैं. एक्टर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि शूटिंग के दौरान एक सीन के लिए संजय लीला भंसाली ने उनकी खूब पीठ थपथपाई थी. यहां तक कि डायरेक्टर ने उन्हें शूटिंग सेट पर सबके सामने ईनाम भी दिया है. 

ये भी पढ़ें- Richa Chadha As Lajjo: हीरामंडी के इस सीन के लिए ऋचा चड्ढा ने सच में पी ली थी शराब, मुश्किल से हुई शूटिंग

नथ सीन के बाद रोते रहे उस्ताद जी
इंद्रेश ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में याद किया, “जब संजय सर ने मुझे वो नथ वाला सीन समझाया और जब मैंने इसे किया, तो मेरे पास यह बताने के लिए शब्द नहीं थे कि यह कैसा था. मेरी आंखों में आंसू थे. मेरे किरदार के सीन में ऐसा लगा जैसे कोई था जिसने मुझे स्वीकार किया, जिसने मुझमें जान फूंक दी. 'नथ' पहनने का अर्थ है सम्मान प्राप्त करना. वह शूटिंग के दौरान वह सीन पूरा हुआ, मैं लगभग पांच मिनट या उससे ज्यादा समय तक रोता रहा. मैं चुपचाप नहीं रो सकता, इसलिए मैंने चिल्लाया. मैं एक बच्चे की तरह चिल्ला रहा था और रो रहा था, सेट पर एकदम सन्नाटा था.''

संजय भंसाली ने दिया ईनाम
अभिनेता ने बताया कि आगे क्या हुआ “संजय सर मेरे पास आये. उन्होंने कहा, 'देखो, रोता जा रहा है, इतना अच्छा तो किया!' फिर उन्होंने मुझे गले लगाया और तारीफ के प्रतीक के रूप में सेट पर मुझे 500 रूपये ईनाम दिया. मैं किरदार के बारे में सोचता रहा और यह पांच मिनट तक चलता रहा.''

ये भी पढ़ें- हुस्न की मलिका हैं Heeramandi की वहीदा, रियल लाइफ में दिखती हैं हॉट

हीरामंडी 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी. इस सीरीज में मौजूद स्टार कास्ट ने सबका दिल जीत लिया है. खासतौर पर मल्लिकाजान के किरदार में मनीषा कोइराला को खूब वाहवाही मिली है. वहीं सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल ने भी शानदार काम किया है.