News Nation Logo

लॉकडाउन में कॉमेडियन वीर दास ने एंटरटेनमेंट के ढूंढे अलग-अलग तरीके

स्नैपचैट पर सभी शो की तरह, एपिसोड औसतन तीन से पांच मिनट के होते हैं, फुल-स्क्रीन वर्टिकल होते हैं

IANS | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 26 Jun 2021, 02:41:16 PM
vir das

कॉमेडियन वीर दास (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

कॉमेडियन वीर दास (Vir Das), जिन्होंने इस सप्ताह स्नैपचैट पर अपने नए क्रिएटर शो का प्रीमियर किया था, उनका कहना है कि उनके दर्शक कम हो रहे हैं. ऐसे दर्शक जिनके साथ मैं जुड़ना नहीं जानता और मैं शो में उसको लेकर खुलासा करुं गा. वीर दास - द मोस्ट एपिक मैक्स शो शीर्षक से, यह स्थानीय और मूल भारतीय क्रिएटर शो वीर को एक नए प्रारूप में नए दर्शकों के साथ जोड़ेगा. स्नैपचैट के अनुसार, वह शो में असंभव और नई चुनौतियों का सामना करेंगे. प्रत्येक चुनौती या तो एपिक या पूर्ण असफल है, लेकिन किसी भी तरह से वीर इसे सीखने का एक मजेदार अनुभव पाया है. साप्ताहिक सीरीज का प्रीमियर 24 जून को हुआ था, जिसमें प्रत्येक गुरुवार को एपिसोड आने वाले थे और प्रत्येक एपिसोड दर्शकों को असली कॉमेडियन की एक झलक और उनके जीवन और दोस्तों की एक झलक पेश करेगा.

यह भी पढ़ें: शबाना आजमी ने ऑनलाइन मंगाई शराब लेकिन मिला धोखा, लग गई बड़ी चपत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vir Das (@virdas)

दास ने एक साक्षात्कार में शो के बारे में मीडिया को बताया, "मैं अनजान जगह से आ रहा हूं और मैं सीखने की इच्छा रखने वाली जगह से आ रहा हूं, लेकिन बड़े पैमाने पर और शानदार ढंग से असफल होने के लिए भी तैयार हूं. इसलिए मुझे लगता है कि यह वह जगह है जहां कलाकार कंटेंट निर्माता हैं, मुझे लगता है कि लोग यह पहचानने लगे हैं कि हमारे पास बारीकियां हैं और हमारे पास परतें हैं जो विभिन्न प्लेटफार्मों पर जा सकती हैं. तो हां, शायद मैं स्टैंडअप कर रहा हूं एक मंच पर और शायद मैं अभिनय दूसरे मंच पर जाता हूं, लेकिन मैं सिर्फ घर के बारे में बता रहा हूं."

वीर ने कहा, "जबकि बीता साल बेहद चुनौतीपूर्ण था, लंबे समय तक घर पर रहने के कारण, महामारी ने मुझे जो एक चीज दी, वह थी समय. कुछ चीजों को फिर से भरने, पुनर्विचार करने और उन पर फिर से विचार करने का समय जो मैंने केवल सोचा था लेकिन कभी किया नहीं था वास्तव में समय. लॉकडाउन में मुझे अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अनोखे तरीके ढूढ़े और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह शो उन तरीकों में से एक है जिसे मैं करने में कामयाब रहा. मुझे आशा है कि देश भर के स्नैप ऑडियंस इसका लुत्फ उठाएंगे."

यह पूछे जाने पर कि शो में उनका व्यक्तित्व कैसे झलकता है, वीर ने साझा किया.

"शो जो हम स्नैपचैट के साथ कर रहे हैं वह बहुत ही सरल अवधारणा है, जो यह है कि एपिक महसूस करने के लिए आपको एपिक चीजें करने की जरूरत नहीं है. मुझे लगता है कि यह एक कठिन वर्ष रहा है और दुनिया में हर कोई एपिक चीजें करने का हकदार है और महसूस करें कि उन्होंने कुछ महान हासिल किया है. तो, चाहे वह मैं भारत में सबसे लोकप्रिय नूडल्स को हराने की कोशिश कर रहा हूं, देखें कि क्या मैं इसे दो मिनट से कम समय में कर सकता हूं. आपका फ्रिज और साथ ही सबसे मिठाई बनाने में या मुझे यह पहचानना है कि मेरी पत्नी ने मुझसे शादी की है और सबसे एपिक माफी." स्नैपचैट पर सभी शो की तरह, एपिसोड औसतन तीन से पांच मिनट के होते हैं, फुल-स्क्रीन वर्टिकल होते हैं. प्रत्येक सीरीज निर्माता के जुनून के लिए प्रामाणिक है और भारत में 7 करोड़ से अधिक दर्शकों के लिए उपलब्ध है, जिन्होंने पिछले वर्ष स्नैपचैट शो देखे हैं.

First Published : 26 Jun 2021, 02:41:16 PM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Vir Das