News Nation Logo
Banner

अमेजन प्राइम वीडियो पर इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'जोजी'

फहद फासिल (Fahadh Faasil), जिन्होंने सीयू सून और कुंबलंगी नाइट्स में बाबूराज, शम्मी थिलकान, एलिस्टेयर एलेक्स और उन्नीमाया प्रसाद के साथ भूमिका निभाई और इसका निर्देशन दिललेश पठान ने किया है

IANS | Updated on: 31 Mar 2021, 04:37:26 PM
joji

फिल्म 'जोजी' (Joji) 7 अप्रैल को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • फिल्म 'जोजी' (Joji) 7 अप्रैल को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी
  • फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा

नई दिल्ली:

मलयालम क्राइम ड्रामा फिल्म 'जोजी' (Joji) 7 अप्रैल को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. फहद फासिल (Fahadh Faasil), जिन्होंने सीयू सून और कुंबलंगी नाइट्स में बाबूराज, शम्मी थिलकान, एलिस्टेयर एलेक्स और उन्नीमाया प्रसाद के साथ भूमिका निभाई और इसका निर्देशन दिललेश पठान ने किया है. फिल्म में वह कैसे आए इस पर फहद ने कहा, 'जब मुझे अपने किरदार के बारे में पता चला, तब मुझे पता था कि मुझे फिल्म का हिस्सा बनना है. मुझे अपरंपरागत कथानक के साथ फिल्में देखना पसंद है और 'जोजी' में निश्चित रूप से कुछ अलग है.' 

यह भी पढ़ें: देओल परिवार ने तोड़ी अपनी परंपरा, राजवीर के डेब्यू से जुड़ा है मामला

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

उन्होंने कहा, 'मैं अपने किरदार को समझने के लिए पर्याप्त समय देता हूं, लेकिन 'जोजी' में ऐसा किरदार है, जिसमें एक धार थी, जिसने भूमिका को दिलचस्प बना दिया और मुझे आकर्षित किया.' निर्देशक पोथन कहते हैं, 'जोजी' (Joji) उनके लिए एक खास फिल्म थी.

यह भी पढ़ें: 'हेरा फेरी' के पूरे हुए 21 साल, 'श्याम' और 'राजू' को याद आए पुराने दिन

वह कहते हैं, एक फिल्म निर्माता के रूप में मुझे कहानियां कहने में मजा आता है और हर फिल्म की अपनी यात्रा होती है. जोजी एक विशेष फिल्म है. कहानी अंत तक दर्शकों को झुकाए रखेगी. 'जोजी' (Joji) के साथ, मैंने प्रधान जैसे उम्दा अभिनेता के साथ दोबारा काम भी किया. 

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज पर फिर मंडराए संकट के बादल

इस तरह की शानदार और मेहनती टीम के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था. हर अभिनेता ने अपने किरदारों को इतनी खूबसूरती से निभाया है. अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) के निदेशक और कंटेंट हेड विजय सुब्रमण्यम ने कहा, 'हम 240 देशों और क्षेत्रों में अपने दर्शकों के लिए मलयालम फिल्म जोजी की विश्व प्रीमियर करने के लिए रोमांचित हैं. फहद और दिललेश ने साथ में कुछ असाधारण फिल्में बनाई हैं. यह उनके लिए एक बहुत शानदार फिल्म है.' फिल्म में बाबूराज, शम्मी थिलकन, एलिस्टर एलेक्स, उन्नीमाया प्रसाद, बेसिल जोसेफ और सनी पीएन भी हैं. इसे स्याम पुष्करण ने लिखा है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Mar 2021, 04:37:26 PM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Fahadh Faasil Film Joji