News Nation Logo

'द मैरिड वुमन' सीजन 2 के बारे में जानें क्या बोलीं एकता कपूर

दुनिया भर के दर्शकों द्वारा शो की कहानी, तारकीय कास्ट द्वारा शानदार परफॉर्मेंस, दमदार डायलॉग और भावपूर्ण संगीत की दिल खोलकर तारीफ की जा रही है

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 31 Mar 2021, 09:37:14 AM
ekta

'द मैरिड वुमन' सीजन 2 (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • 'द मैरिड वुमन' अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर रिलीज की गई थी
  • शो में रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा ने अहम किरदार निभाया है
  • शो को दर्शकों से काफी सराहना मिली है

नई दिल्ली:

ऑल्ट बालाजी के फेमश शो 'द मैरिड वुमन' (The Married Woman) को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर रिलीज किया गया था, जिसे आज भी लोगों से सराहना मिल रही है. दुनिया भर के दर्शकों द्वारा शो की कहानी, तारकीय कास्ट द्वारा शानदार परफॉर्मेंस, दमदार डायलॉग और भावपूर्ण संगीत की दिल खोलकर तारीफ की जा रही है. मशहूर लेखिका मंजू कपूर के बेस्ट-सेलर उपन्यास 'ए मैरिड वुमन' पर आधारित इस शो में रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा ने अहम किरदार निभाया है, जिन्हें बेहद सरहाया जा रहा है. इसके अलावा, रिलीज के तीसरे सप्ताह में भी शो का सफल रन जारी है, जो लगातार दो बार ओरमैक्स की सर्वाधिक देखी गई सूची में 2 नंबर पर है!

यह भी पढ़ें: एक्टर अर्जुन रामपाल पर NCB ने कसा शिकंजा, कहा- देश छोड़ सकते हैं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

अभूतपूर्व व्यूज, दर्शकों की प्रशंसा और प्रेरणादायक पोस्टर, टीजर और ट्रेलर के साथ, 'द मैरिड वुमन' ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जिसके परिणामस्वरूप यह आईएमडीबी पर 'सबसे अधिक प्रतीक्षित नई भारतीय फिल्म और शो' बन गया है. शो के चारों ओर जबरदस्त चर्चा के कारण इसने दर्शकों को अधिक जिज्ञासु कर दिया था, जो शो में आस्था और पीप्लिका का सफर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

जबकि 'द मैरिड वुमन' दुनिया भर में उत्साहजनक प्रतिक्रिया प्राप्त कर रही है, कंटेंट क्वीन एकता कपूर को खुशी है कि यह शो महिलाओं के विषयों और उनके व्यक्तिगत विकल्प पर समाज में चर्चा पैदा करने में कामयाब रहा है, जिन्हें आमतौर पर वर्जित माना जाता था. ओटीटी डिसरपटर ने हमेशा रोमांचक कथानक के साथ कुछ हटकर कंटेंट पेश किया है जो अक्सर दर्शकों को अधिक जिज्ञासु कर देता है.

'द मैरिड वुमन' के सीजन 2 की संभावना पर संकेत देते हुए, एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने कहा, हम सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक के रूप में ट्रेंड कर रहे हैं, इसलिए यह बहुत अच्छा है. इस शो को जिस तरह के प्रभावशाली नंबर मिले है, मैं फिलहाल इस पर कुछ नहीं कहना चाहती, लेकिन यह अपरिहार्य है.

साहिर रजा द्वारा निर्देशित 'द मैरिड वुमन' में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल करैक्टर है जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी शामिल हैं. 'द मैरिड वुमन' अब ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Mar 2021, 09:37:14 AM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो