News Nation Logo

एक्टर अर्जुन रामपाल पर NCB ने कसा शिकंजा, कहा- देश छोड़ सकते हैं

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में एनसीबी को कई ऐसी जानकारियां हासिल हुई हैं, जिससे अर्जुन रामपाल बुरी तरह से फंस सकते हैं. एनसीबी ने इस मामले में अर्जुन रामपाल को समन भी भेजा हुआ है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 30 Mar 2021, 07:01:23 PM
Arjun Rampal

Arjun Rampal (Photo Credit: फोटो- @rampal72 Instagram)

highlights

  • बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में अर्जुन रामपाल बुरी तरह फंसे
  • एनसीबी को अभिनेता के घर से कई प्रतिबंधित दवाएं मिलीं
  • एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के देश छोड़ने का शक जताया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में ड्रग्स केस (Drugs in Bollywood) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की ताबड़ोत कार्रवाई जारी है. इस केस में अब बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) भी एनसीबी की रडार में हैं. जानकारी के मुताबिक एनसीबी को कई ऐसी जानकारियां हासिल हुई हैं, जिससे अर्जुन रामपाल बुरी तरह से फंस सकते हैं. एनसीबी ने इस मामले में अर्जुन रामपाल को समन भी भेजा हुआ है. शक जताया है कि अर्जुन रामपाल कार्रवाई से बचने के लिए देश छोड़कर भाग सकते हैं. जानकारी के मुताबिक एनसीबी की मुंबई यूनिट ने एक्‍टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के घर पर छापेमारी की थी.

इस दौरान एनसीबी के अधिकारियों ने कुछ दवाइयां जब्‍त की थी. इसके बाद अर्जुन रामपाल को समन जारी किया गया था. हाल ही में एनसीबी ने चार्जशीट फाइल की थी जिसमें अर्जुन रामपाल को अब भी संदिग्‍ध बताया गया है. जानकारी के मुताबिक एनसीबी को शक है कि अर्जुन रामपाल देश छोड़कर साउथ अफ्रीका भाग सकते हैं. इसी के चलते एनसीबी ने 3 दिसंबर 2020 को दक्षिण अफ्रीकी दूतावास को चिट्ठी लिखी थी.

ये भी पढ़ें- एक्टर एजाज खान को NCB ने किया गिरफ्तार, पहले भी जा चुके हैं जेल

सुशांत की मौत के बाद शुरू हुआ मामला

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध खुदकुशी के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला सामने आया था. इस मामले में एनसीबी अभी तक कई बॉलीवुड सितारों से पूछताछ कर चुकी है. इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स लेने के मामले में गिरफ्तार भी किया था. रिया के साथ उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया गया था. रिया को इस मामले में काफी दिनों तक जेल में रहना पड़ा था. फिलहाल अभी वे जमानत पर बाहर आ गई हैं. 

एनसीबी ने एजाज खान को हिरासत में लिया

NCB ने इस मामले में अभिनेता एजाज खान (Ajaz Khan) को आज हिरासत में ले लिया है. जानकारी के मुताबिक ड्रग्स केस में ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद एजाज खान का नाम सामने आया था. जिसके बाद एनसीबी की ओर से ये कार्रवाई की गई है. अजाज अभी तक राजस्थान में थे, वे जैसे ही आज मुंबई लौटे एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी, इस फिल्म में करेंगे काम

अभिनेता एजाज खान पर बटाटा गैंग का ही हिस्सा होने का आरोप है. एनसीबी (NCB) की टीम एजाज की अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर छापेमारी भी कर रही है. बता दें कि एनसीबी ने मुंबई के सबसे बड़े ड्रग्स सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को पिछले दिनों गिरफ्तार किया था और करीब 2 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की थी. शादाब बटाटा पर मुंबई की बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Mar 2021, 07:01:23 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.