News Nation Logo

एक्टर एजाज खान को NCB ने हिरासत में लिया, पहले भी जा चुके हैं जेल

ड्रग्स केस में एनसीबी ने अभिनेता एजाज खान को हिरासत में लिया है. ड्रग्स केस में ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद अभिनेता एजाज खान का नाम सामने आया था. आज एजाज खान राजस्थान से मुंबई लौटे इसके बाद एनसीबी ने उन्हें हिरासत में ले लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 31 Mar 2021, 12:46:07 PM
Ajaz Khan

Ajaz Khan (Photo Credit: फोटो- @imajazkhan Instagram)

highlights

  • बॉलीवुड में ड्रग्स केस में NCB की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी
  • NCB ने अभिनेता एजाज खान को हिरासत में लिया
  • ड्रग पेडलर शादाब बटाटा ने लिया एजाज खान का नाम

नई दिल्ली:

एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. एजाज एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. इस बार मामला ड्रग्स से जुड़ा है. जानकारी के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने अभिनेता एजाज खान (Ajaz Khan) को ड्रग्स केस में हिरासत में लिया है. जानकारी के मुताबिक ड्रग्स केस में ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद एजाज खान का नाम सामने आया था. जिसके बाद एनसीबी की ओर से ये कार्रवाई की गई है. अजाज अभी तक राजस्थान में थे, वे जैसे ही आज मुंबई लौटे एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

अभिनेता एजाज खान पर बटाटा गैंग का ही हिस्सा होने का आरोप है. एनसीबी (NCB) की टीम एजाज की अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर छापेमारी भी कर रही है. बता दें कि एनसीबी ने मुंबई के सबसे बड़े ड्रग्स सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को पिछले दिनों गिरफ़्तार किया था और करीब 2 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की थी. शादाब बटाटा पर मुंबई की बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है.

ये भी पढ़ें- सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी, इस फिल्म में करेंगे काम

NCB की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी

इससे पहले NCB ने गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात मुंबई के लोखंडवाला, वर्सोवा और मीरा रोड इलाके में छापेमारी की कार्रवाई की. इस छापेमारी में NCB ने कई लक्सरी कार बरामद कीं. सभी कार सीज कर दी थीं. NCB ने इस कार्रवाई के दौरान मुंबई के सबसे बड़े ड्रग्स सप्लायर फारुख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को 2 करोड़ की MD ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था. एनसीबी के मुताबिक फारुख बटाटा का बेटा शादाब बॉलीवुड की पार्टियों में ड्रग्स सप्लाई किया करता था. मुंबई में विदेश से आने वाली ड्रग्स का सबसे बड़ा सप्लायर फारुख बटाटा ही है.

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह और आलिया भट्ट फिर से दिखेंगे एक साथ, करण जौहर बनाने वाले हैं फिल्म

एजाज पहले भी जा चुके हैं जेल

एजाज खान पहली बार गिरफ्तार नहीं हुए हैं, वे इससे पहले भड़काऊ पोस्ट शेयर करने के मामले में जेल जा चुके हैं. दरअसल एजाज खान (Ajaz Khan ) ने हाल ही में फेसबुक लाइव के दौरान कुछ ऐसा कह दिया था, जिसके बाद वह अचानक ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे और लोगों ने उन्हें गिरफ्तार करने की मांग शुरू कर दी. एजाज ने फेसबुक लाइव के दौरान कहा कि, 'देश में चींटी मर गई, तो मुसलमान जिम्‍मेदार, हाथी मर गया तो मुसलमान को जिम्‍मेदार ठहरा दिया, यानी हर चीज के लिए मुसलमान जिम्‍मेदार है. आखिर यह साजिश कर कौन रहा है, कभी सोचा आप लोगों ने.

एजाज के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें गिरफ्तार किए जाने की मांग शुरू हो गई. यही नहीं इस मामले के बाद एजाज के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन (Mumbai Khar Police Station) में मानहानि और अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में मामला दर्ज कराया गया था. जिसके बाद मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने एजाज को गिरफ्तार कर लिया गया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Mar 2021, 06:04:58 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो