logo-image

The Magic Of Shiri: दिव्यांका त्रिपाठी अब टीवी में दिखाएंगी कमाल, जादूगर का निभाएंगी किरदार 

दिव्यांका त्रिपाठी जल्द ही ओटीटी शो 'द मैजिक ऑफ शिरी' में नजर आने वाली हैं.

Updated on: 03 Jul 2023, 08:56 PM

New Delhi:

टेलीविजन एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) टीवी पर राज करने के बाद अह ओटीटी में अपना कमाल दिखाने के लिए तैयार हैं. बता दें कि, एक्ट्रेस 'द मैजिक ऑफ शिरी' (The Magic Of Shiri) नाम की वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. इस वेब सीरीज में दिव्यांका एक जादूगर की भूमिका निभा रही हैं. इस मोस्ट अवेटेड ओटीटी रिलीज का टीजर आज शेयर किया गया है और इस टीजर ने फैंस की एक्साईटमेंट को और बढ़ा दिया है.  

टीजर का बारे में बात करें तो, टीजर की शुरुआत दिव्यांका द्वारा अपनी जादूई परफॉर्मेंस से होती है. वह एक जादूगरनी का किरदार निभाती नजर आ रही हैं, जो पुरुष प्रधान इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने का प्रयास कर रही हैं. वह कहती हैं, “जादूगरों की दुनिया में मैं जादूगरनी बनके छा जाऊंगी (जादूगरों के इस पुरुष प्रधान इंडस्ट्री में, मैं, एक महिला जादूगर के रूप में, अपनी पहचान बनाऊंगी.” टीजर में दिव्यांका को एक मां और एक पत्नी के रूप में भी दिखाया गया है. इसके अलावा, सीरीज में जावेद जाफरी को भी एक जादूगर के रूप में देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya)

इससे पहले, एक अवार्ड फंक्शन में दिव्यांका त्रिपाठी ने 'द मैजिक ऑफ शिरी' के लिए अपनी एक्साइटमेंट शेयर की थी. उन्होंने कहा, ''मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं. मुझे पूरा यकीन है कि हर कोई इसे पसंद करेगा और आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर इसका आनंद ले सकते हैं.''

यह भी पढे़ं - Urmila Matondkar: सत्या के 25 साल पूरे होने पर उर्मिला मातोंडकर ने बयां किया दर्द, किया Nepotism का विरोध

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, इससे पहले वो पॉपुलर शो  'ये है मोहब्बतें' में नजर आईं थी. उन्होंने इस शो में डॉ. इशिता अय्यर भल्ला का मुख्य किरदार निभाया था. इस शो से एक्ट्रेस को काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी. 2019 के शो कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के साथ ओटीटी स्पेस में डेब्यू किया था. जहां उन्होंने राजीव खंडेलवाल के साथ स्क्रीन शेयर की थी.