logo-image

Urmila Matondkar: सत्या के 25 साल पूरे होने पर उर्मिला मातोंडकर ने बयां किया दर्द, किया Nepotism का विरोध

उर्मिला मातोंडकर की फिल्म सत्या को आज 25 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस ने फिल्म से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

Updated on: 03 Jul 2023, 07:58 PM

New Delhi:

आज उर्मिला मातोंडकर की पॉपुलर फिल्म सत्या को रिलीज हुए 25 साल हो गए हैं. इस समय फिल्म के सितारे पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं और उस समय को याद कर रहे हैं जब उन्होंने फिल्म की शूटिंग की थी.  इस फिल्म में एक्टर मनोज बाजपेयी भीकू म्हात्रे के किरदार में नजर आए थे, जिस कारण उन्होंने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी. साथ ही इस मौके पर , उर्मिला मातोंडकर ने फिल्म से अपने किरदार विद्या की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं. हालाँकि, फोटोज के साथ-साथ यह उनका नोट था जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया. अपने ट्वीट में, उर्मिला ने लिखा कि उन्हें इस भूमिका के लिए कोई अवार्ड या नॉमिनेशन नहीं मिला. उन्होंने 'favouritism' और 'nepotism' के बारे में भी बात की.

आपको बता दें कि, उर्मिला मातोंडकर ने अपने ट्विटर पर फिल्म 'सत्या' से अपने किरदार विद्या की तस्वीरें पोस्ट कीं. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि उन्होंने अपने करियर के शिखर पर एक साधारण चॉल की लड़की का किरदार निभाया था. हालाँकि, उन्होंने कहा कि उन्हें अपने किरदार के लिए कोई अवार्ड या नॉमिनेशन नहीं मिला. “एक शानदार ग्लैमरस करियर के शिखर पर सीधी-सादी भोली-भाली लड़की विद्या का किरदार निभाने वाली सत्या को 25 साल हो गए. लेकिन नहीं, इसका "अभिनय" से क्या लेना-देना है.. इसलिए कोई पुरस्कार नहीं, नामांकन भी नहीं. तो बैठ जाओ और मुझसे favouritism और nepotism के बारे में बात मत करो.. #jastsaying.”

ट्वीट पर एक कमेंट में लिखा था, “फिल्म सच में बहुत अच्छी थी. 'सत्या' और आप तब से लोगों के दिलों में रहते हैं. जहां तक ​​अवार्ड्स और नेपोजिजम की बात है, तो जितना कम कहा जाए उतना बेहतर है,'' इस पर उर्मिला मातोंडकर ने जवाब दिया, ''सच है!!'' एक अन्य यूजर ने लिखा, "वह फिल्म बहुत पसंद आई. इसने फिल्म इंडस्ट्री में एक नया चलन शुरू किया. पुरस्कार मिले या न मिले, इस फिल्म में आप और मनोज बिल्कुल बेस्च थे."

यह भी पढ़ें - Annanya Pandey:अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना को लेकर अनन्या ने कहा कुछ ऐसा, जान आप भी हो जाएंगे फैन...

इस बीच, मनोज बाजपेयी ने सत्या से अपने सीन्स का एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन दिया, “मुंबई का किंग कौन? #25YearsOfSatya.” समीर सोनी ने इस पर कमेंट किया, “पिछले 25 वर्षों में बेहतरीन प्रदर्शन और फिल्म में से एक. बधाई हो भाई.” सत्या में जेडी चक्रवर्ती, मनोज बाजपेयी, उर्मिला मातोंडकर, शेफाली शाह और सौरभ शुक्ला जैसे कई कलाकार शामिल थे.