logo-image

Annanya Pandey:अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना को लेकर अनन्या ने कहा कुछ ऐसा, जान आप भी हो जाएंगे फैन...

अनन्या ने कहा कि सुहाना अपने डेब्यू को लेकर काफी कॉन्फिडेंट हैं. एक्ट्रेस ने साझा किया, “वह घबराई हुई नहीं हैं

Updated on: 03 Jul 2023, 07:28 PM

नई दिल्ली:

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Annanya Pandey) और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana khan) सबसे अच्छी दोस्त हैं, जहां अनन्या कुछ फिल्में कर चुकी हैं. वहीं सुहाना जोया अख्तर की 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में अपना बड़ा डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में, अनन्या ने खुलकर कहा कि उनकी सबसे अच्छी दोस्त उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर 'कॉन्फिडेंट' हैं. बाद में, अनन्या ने यह भी स्पष्ट किया कि वह बॉलीवुड में अपने BFF की एंट्री को लेकर असुरक्षित नहीं हैं. इसके साथ ही, अनन्या ने कहा कि वह कॉम्पिटेटिव महसूस करती हैं.

बॉलीवुड में कॉम्पटिशन के बारे में पूछे जाने पर अनन्या (Annanya Pandey) ने कहा, ''मैं असुरक्षित महसूस नहीं करती. मैं कॉम्पिटेटिव महसूस करता हूं. मैं हमेशा कॉम्पिटेटिव रही हूं. और मुझे लगता है कि कॉम्पटेटिव होना अच्छा है क्योंकि यह आपको प्रेरित रखता है. इससे मुझे और अधिक मेहनत करने की इच्छा होती है. जब भी नई ट्रैलेंट आती हैं तो यह प्रेरणादायक होता है क्योंकि आपको यह देखने को मिलता है कि वहां कितना अच्छा काम है, आपको लोगों से सीखने को मिलता है.''

 टीजर के बाद आया ये बदलाव

इसके अलावा अनन्या ने कहा कि सुहाना अपने डेब्यू को लेकर काफी कॉन्फिडेंट हैं. एक्ट्रेस ने साझा किया, “वह घबराई हुई नहीं हैं, वह बहुत कॉन्फिडेंट है और मुझे लगता है कि वह जो करती है उसमें बहुत अच्छी है. इसलिए, मैं सच में उसे देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं. द आर्चीज़ के टीज़र के बाद हर कोई उसे पसंद कर रहा है.”

आर्चीज़ का टीज़र जून में रिलीज़ हुआ था और इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. जोया अख्तर निर्देशित इस फिल्म में खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंदा और वेदांग रैना भी हैं. द आर्चीज़ नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है लेकिन अभी तारीख की घोषणा नहीं की गई है.