logo-image

वेब सीरीज 'आश्रम' के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं बॉबी देओल, कही ये बात

इस सीरीज में धोखेबाज बाबा निराला का किरदार निभाने वाले बॉबी देओल (Bobby Deol) को भी दर्शकों की ही तरह इस सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार है

Updated on: 26 Nov 2020, 06:10 PM

नई दिल्ली:

डायरेक्टर और राइटर प्रकाश झा की कॉन्ट्रोवर्सियल वेबसीरीज 'आश्रम' (Aashram) का दूसरा सीजन भी दर्शकों को काफी पसंद आया. इस सीरीज में धोखेबाज बाबा निराला का किरदार निभाने वाले बॉबी देओल (Bobby Deol) को भी दर्शकों की ही तरह इस सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार है. वेब सीरीज 'आश्रम' में बॉबी देओल (Bobby Deol) एक धोखेबाज बाबा निराला का किरदार निभाते हुए दिखाई दिए, जिसमें वो बुरे कामों में लिप्त हैं.

यह भी पढ़ें: हाथों में मेहंदी लगवाकर शर्मातीं नजर आईं सना खान,Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

एमएक्स प्लेअर पर 11 नवंबर को रिलीज हुए आश्रम के दूसरे सीजन के बाद फैंस इस सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार करने लगे हैं. वेब सीरीज को दोनों सीजन में मिली सफलता के बारे में बात करते हुए बॉबी ने कहा कि वह दर्शकों की प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं.

यह भी पढ़ें: 'आश्रम' एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने Video से मचाया तहलका, अदाओं से लूटा दिल

मीडिया से बातचीत के दौरान बॉबी देओल (Bobby Deol) ने कहा, 'मैं इसके (तीसरे सीजन) का इंतजार कर रहा हूं. मैं आश्रम के लिए मिले प्यार के लिए सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहता हूं.' इस सीरीज से बॉबी देओल ने एक बार फिर वापसी की है. सीरीज को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. बॉबी ने साल 1995 में फिल्म 'बरसात' से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी. इस फिल्म में बॉबी के अभिनय को काफी पसंद किया गया और उन के पास कई फिल्मो के ऑफर आने लगे. बॉबी ने 'गुप्त', 'सोल्जर' और 'अजनबी' जैसी सुपरहिट फिल्में अपने करियर में दी हैं.

(इनपुट- आईएएनएस से)