logo-image

एकता कपूर के खिलाफ अश्लीलता फैलाने का मामला दर्ज

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के खिलाफ भाजपा प्रदेश प्रवक्ता आँचल अवाना ने जयपुर के भट्टाबस्ती थाने में शिकायत की है. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने एकता पर सैनिकों की पत्नियों पर अभद्रता दिखाने का आरोप लगाया है

Updated on: 06 Jun 2020, 07:22 PM

नई दिल्ली:

मशहूर निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक वेब सीरीज के प्रसारण के जरिये अश्लीलता फैलाने, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में शिकायत दर्ज करवाई गई है. एकता कपूर (Ekta Kapoor) के खिलाफ भाजपा प्रदेश प्रवक्ता आँचल अवाना ने जयपुर के भट्टाबस्ती थाने में शिकायत की है. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने एकता पर सैनिकों की पत्नियों पर अभद्रता दिखाने का आरोप लगाया है. बता दें कि इससे पहले भी इस वेब सीरीज को लेकर एकता के खिलाफ मध्य प्रदेश और मुंबई में शिकायत की गई है.

यह भी पढ़ें: सनी लियोन की 4 साल की बेटी निशा ने की घुड़सवारी, गदगद हुईं बेबी डॉल

View this post on Instagram

A post shared by Hindustani Bhau (@hindustanibhau) on

मध्य प्रदेश में वेब सीरीज के प्रसारण के जरिये अश्लीलता फैलाने, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और राष्ट्रीय प्रतीक चिह्नों के अपमान के आरोप में कपूर समेत तीन लोगों के खिलाफ यहां प्राथमिकी दर्ज की गई है. अन्नपूर्णा पुलिस थाने के प्रभारी सतीश कुमार द्विवेदी ने शनिवार को बताया कि यह प्राथमिकी दो स्थानीय बाशिंदों-वाल्मीक सकरगाये और नीरज याग्निक की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 294 और 298 के साथ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम एवं भारत के राजकीय प्रतीक अधिनियम के संबद्ध प्रावधानों के तहत शुक्रवार रात दर्ज की गयी है.

यह भी पढ़ें: Video: सुष्मिता सेन 5 साल बाद कर रही हैं वापसी, रिलीज हुआ वेबसीरीज 'आर्या' का ट्रेलर

वहीं मुंबई में फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस 13 में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट रहे हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने एकता कपूर और उनकी मम्मी शोभा कपूर के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है. इस बात की जानकारी हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए दी थी. एकता कपूर (Ekta Kapoor) पर आरोप है कि उनके ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित वेब सीरीज 'ट्रिपल एक्स' के सीजन-2 के जरिये समाज में अश्लीलता फैलायी गयी.