logo-image

Bandish Bandits फेम श्रेया चौधरी के एक्टिंग में आने की दिलचस्प कहानी

'बंदिश बैंडिट्स' में दिग्गज अभिनेताओं के बीच नए कलाकार श्रेया चौधरी उर्फ तमन्ना और ऋत्विक भौमिक उर्फ राधे दोनों ने अपने किरदार को बखूबी निभाया हैं. युवा पीढ़ी की धड़कन बन चुकी श्रेया ने न्यूज नेशन से खास बातचीत की.

Updated on: 28 Aug 2020, 03:03 PM

नई दिल्ली:

अमजेन प्राइम (Amazon Prime) की वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' (Web Series Bandish Bandits) आम जनता से लेकर सेलिब्रिटिज और कई जाने-माने लोगों का पसंदीदा बना हुआ हैं. इस सीरीज में जहां लोगों को क्लासिकल म्यूजिक बेहद पसंद आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ इसके कलाकारों के अभिनय की भी जमकर तारीफ हो रही हैं. 'बंदिश बैंडिट्स' में दिग्गज अभिनेताओं के बीच नए कलाकार श्रेया चौधरी उर्फ तमन्ना और ऋत्विक भौमिक उर्फ राधे दोनों ने अपने किरदार को बखूबी निभाया हैं. युवा पीढ़ी की धड़कन बन चुकी श्रेया ने न्यूज नेशन से खास बातचीत की. तो आइए जानते हैं श्रेया को बंदिश बैंडिट्स ने क्या कुछ सीखाया.

और पढ़ें: आलिया भट्ट ने खिलती धूप के सामने ली तस्वीर, लिखा आकर्षक कैप्शन

1. 'बंदिश बैंडिट्स' आपके लिए क्या हैं?

श्रेया- 'बंदिश बैंडिट्स' मेरे अबतक के करियर का सबसे खूबसूरत हिस्सा है, जिसे में ताउम्र महसूस करना चाहूंगी. इस सीरीज से हमें बहुत कुछ सीखने को मिला. यहां तक रिश्तों को भी समझने का मौका मिला क्योंकि इसमें प्रेमी-प्रेमिका से लेकर गुरु-शिष्य और परिवार तक के प्यार को दर्शाया गया है. इसके अलावा जो लोग शास्त्रीय संगीत नहीं सुनते थे वो भी इसे आज सुन और एंजॉय कर रहे हैं तो ये सब बातें काफी खुशी देती हैं.

2. एक्टिंग का कीड़ा कब जागा?

श्रेया- मैं Mass Communication की स्टूडेंट रही हूं तो मैंने शुरू से सोच रखा था कि मुझे मास्टर करना है और Advertising में अपना करियर बनाना हैं. कॉलेज के समय में मैंने वहां बहुत से कल्चरल प्रोग्राम में हिस्सा लिया था. इन्हीं सब से मेरे अंदर एक्टिंग की इच्छा जागने लगी. इसके बाद कॉलेज के लास्ट ईयर मैंने एक एड के लिए शूट किया. फिर यहीं से मेरी एक्टिंग करियर का सफर शुरू हो गया.

3. 'बंदिश बैंडिट्स' की शूटिंग के दौरान कब सबसे ज्यादा नर्वस हुई?

श्रेया- मुझे जब पता चला कि बंदिश बैंडिट्स में नसीरुद्दीन शाह पंडित जी का किरदार निभाने वाले हैं तो उनके साथ काम करने के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हो गई थी. लेकिन इतने महान कलाकार के सामने मुझे एक्टिंग करना था तो नर्वसनेस लेवल भी बहुत हाई था. मगर नसीर जी बहुत ही बेहतरीन इंसान हैं तो उन्होंने हमें बहुत जल्द ही Comfortable भी कर दिया. उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला.. मैं चाहूंगी दोबारा मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिले.

ये भी पढ़ें: वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' की संगीतज्ञ पंडित जसराज ने की तारीफ

4. रिलीज से पहले क्या आपने सोचा था 'बंदिश बैंडिट्स' को इतना प्यार मिलेगा?

श्रेया- जब हमने स्क्रिप्ट पढ़ी तब हमें इससे प्यार हो गया था. एक ऑडियंस की नजर से हम बहुत एक्साइटेड थे क्योंकि हमने बहुत टाइम से ऐसा कुछ देखा और सुना नहीं था. इस तरह के फ्यूजन पॉप और क्लासिकल को दिखाने और शूट करने के लिए बहुत एक्साइटेड थे. तो हमने इसके हिट और फ्लॉप होने का सोचा ही नहीं था बस हम सबने दिल से अपना काम किया.. लेकिन अब लोगों का प्यार देख के बहुत खुशी मिलती हैं.

5. फैंस के लिए कोई खास संदेश?

श्रेया- 'बंदिश बैंडिट्स' को प्यार देनेके लिए सभी दर्शकों का दिल से शुक्रिया! आप सब हमें इतना प्यार नहीं देते तो हम जैसे नए कलाकारों को अमेजन जैसे दूसरे प्लेटफॉर्म मौका देने से हिचकिचाते. बाकि राधे-तमन्ना की जोड़ी आप सबको जल्द ही दोबारा देखने को मिलेगी. तब तक घर पर रहें और सुरक्षित रहे.

बता दें कि 'बंदिश बैंडिट्स' म्यूजिकल वेब सीरीज है और राजस्थान के जोधपुर पर आधारित है. इसमें दो युवा संगीतकारों राधे और तमन्ना की कहानी बताई गई है. इसमें जहां राधे (ऋत्विक) अपने दादाजी (नसीरुद्दीन शाह) के नक्शेकदम पर चलकर शास्त्रीय संगीत में आगे बढ़ना चाहता है.

ये भी पढ़ें: 'Bandish Bandits' फेम ऋत्विक भौमिक ने कहा- दर्शकों का प्यार ही नए लोगों को मौका देगा

वहीं तमन्ना (श्रेया) भारत की पहली अंतर्राष्ट्रीय पॉपस्टार बनना चाहती हैं.अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित और रचित और आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी 'बंदिश बैंडिट्स' में अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे उम्दा कलाकार भी दमदार भूमिका निभाते नजर आए है.