logo-image

वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के फैंस के लिए अमेजन प्राइम ने शेयर किया Video

इस दिलचस्प वीडियो में वे विभिन्न तरीके दिखाए गए हैं, जिनके जरिये प्रशंसकों ने निर्माताओं से संपर्क करने की कोशिश की है. इनमें पर्सनल मैसेज से लेकर कमेंट्स और ट्वीट्स तक शामिल हैं

Updated on: 21 Aug 2020, 05:01 PM

नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम वीडियो के सबसे लोकप्रिय शो 'मिर्जापुर' (Mirzapur 2) के दूसरे सीजन के लिए इंतजार अपने चरम पर है. पहला सीजन बेहद सफल रहा था, नतीजतन यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शोज में से एक बन गया था. ऐसे में 'मिर्जापुर' के प्रत्येक प्रशंसकों के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करते हुए प्लेटफॉर्म द्वारा एक वीडियो की पेशकश की गई है. अमेजन प्राइम वीडियो ने एक शो-रील बनाया है जिसमें 'मिर्जापुर' के प्रति प्यार और पागलपन को दर्शाया गया है.

यह भी पढ़ें: 'ट्रेजेडी क्वीन' मीना कुमारी की जिंदगी पर बनेगी वेब सीरीज

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्‍टर अली फजल की हॉलीवुड फिल्‍म 'डेथ ऑन द नील' का दमदार ट्रेलर रिलीज

इस दिलचस्प वीडियो में वे विभिन्न तरीके दिखाए गए हैं, जिनके जरिये प्रशंसकों ने निर्माताओं से संपर्क करने की कोशिश की है. इनमें पर्सनल मैसेज से लेकर कमेंट्स और ट्वीट्स तक शामिल हैं. यहां तक कि शो के प्रति अपना प्यार जाहिर करने के लिए फैंस ऑन-ग्राउंड इवेंट्स में भी शिरकत कर चुके हैं. इस वीडियो में दर्शकों के इसी प्यार की एक झलक प्रस्तुत की गई है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने लिखा है, ''मिर्जापुर' सीजन 2, लेकिन एक बार फिर से (क्लैपिंग ईमोजी).' वीडियो के अंत में कहा गया है कि जल्द मिलेंगे, बहुत हुआ इंतजार.' शायद इशारा 'मिर्जापुर सीजन 2' की तरफ है, जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.