News Nation Logo
Banner

वेब सीरीज 'Special OPS' में हुई आफताब शिवदासानी की एंट्री

नीरज पांडे और उनकी टीम ने एक यूनिक 'स्पेशल ऑप्स 1.5' (Special OPS 1.5) के साथ शुरुआत की है, जो न तो प्रीक्वल है और न ही सीक्वल है

IANS | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 15 Feb 2021, 05:15:51 PM
special ops

स्पेशल ऑप्स में दिखेंगे आफताब शिवदासानी (Photo Credit: फोटो- @aftabshivdasani Instagram)

highlights

  • 'स्पेशल ऑप्स 1.5..द हिम्मत स्टोरी' में नजर आएंगे आफताब शिवदासानी
  • सीरीज में दर्शकों को मुख्य नायक हिम्मत सिंह की बैकस्टोरी दिखाई जाएगी
  • स्पेशल ऑप्स का पहला सीजन मार्च 2020 में लॉन्च किया गया था

नई दिल्ली:

नीरज पांडे और फ्राइडे स्टोरीटेलर्स ने 'स्पेशल ऑप्स 1.5..द हिम्मत स्टोरी' (Special OPS) के लिए आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) को साइन कर लिया है. यह उनके शो 'स्पेशल ऑप्स' के बाद स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स की अगली किस्त है, जिसे पिछले साल डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था. स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स के साथ पहली बार एक नई और अनूठी अवधारणा भारत में लाई गई है. आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) ने इस बारे में कहा, "नीरज पांडे जैसे फिल्म निर्माता के साथ उनके बैनर फ्राइडे स्टोरीटेलर्स के तहत काम करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. स्पेशल ऑप्स यूनिवर्स का हिस्सा बन कर रोमांचित हूं. यह एक ऐसा शो रहा है, जिसे एक दर्शक के रूप में मैंने अच्छी तरह से एन्जॉय किया है और अब इसकी कास्ट में शामिल होकर मुझे काफी अच्छा लग रहा है."

यह भी पढ़ें: ऑल्ट बालाजी और जी5 की सीरीज 'The Married Woman' का ट्रेलर रिलीज

नीरज पांडे (Neeraj Pandey) कहते हैं, "फ्राइडे स्टोरीटेलर्स में आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani)  को शामिल कर हमें अत्यंत खुशी हो रही है. वह 'स्पेशल ऑप्स 1.5' कलाकारों की टुकड़ी में एक रोमांचक ऐडिशन है और हम उनके साथ काम करने के लिए तत्पर हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aftab Shivdasani (@aftabshivdasani)

दर्शकों द्वारा जबरदस्त प्रतिक्रिया और हिम्मत सिंह के किरदार में उनकी रुचि ने निर्माताओं को 1.5 का सफर शुरू करने के लिए प्रेरित किया है. नीरज पांडे और उनकी टीम ने एक यूनिक 'स्पेशल ऑप्स 1.5' (Special OPS 1.5) के साथ शुरुआत की है, जो न तो प्रीक्वल है और न ही सीक्वल है. इसमें दर्शकों को मुख्य नायक हिम्मत सिंह की बैकस्टोरी दिखाई जाएगी. श्रृंखला की शुरुआत हिम्मत सिंह को एक और मामला सौंपे जाने के साथ होगी, लेकिन डिफ्लेक्शन पॉइंट वही संसद हमला है जिसने घटनाओं की श्रृंखला शुरू की है.

यह भी पढ़ें: 'Pathan' में दिखेगी शाहरुख-सलमान की जोड़ी, भाईजान ने किया कन्फर्म

स्पेशल ऑप्स (Special OPS) का पहला सीजन मार्च 2020 में लॉन्च किया गया था. केके मेनन के अलावा श्रृंखला में सैयामी खेर, शरद केलकर (Sharad Kelkar), करण टक्कर, मुजम्मिल इब्राहिम, सना खान, मेहर विज, दिव्या दत्ता, विनय पाठक और विपुल गुप्ता आदि ने भी अभिनय किया है. 'स्पेशल ऑप्स 1.5' की शूटिंग शुरू हो गई है और अब, दर्शकों को इसके आने का इंतजार है. बता दें कि इस सीरीज के पहले भाग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

First Published : 15 Feb 2021, 05:15:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो