News Nation Logo

ऑल्ट बालाजी और जी5 की सीरीज 'The Married Woman' का ट्रेलर रिलीज

1990 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित यह कहानी, एक आदर्श पत्नी, बहू, और एक आदर्श मां के रूप में आस्था के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके पास वह सब कुछ है जो एक महिला अपने विवाह से उम्मीद कर सकती है

IANS | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 15 Feb 2021, 04:51:29 PM
the married women

'द मैरिड वुमन' का ट्रेलर रिलीज (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

ऑल्ट बालाजी और जी5 ने अपने अपकमिंग सीरीज 'द मैरिड वुमन' (The Married Woman) के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है. यह सीरीज प्रसिद्ध लेखिका मंजू कपूर के बेस्टसेलर उपन्यास 'ए मैरिड वुमन' पर आधारित है. डिजिटल प्लेटफार्म पर कंटेंट क्वीन एकता कपूर, जागरण प्रोडक्शंस में ओटीटी बिजनेस के सीओओ समर खान, निर्देशक साहिर रजा के अलावा रिधि डोगरा, राहुल वोहरा, नादिरा बब्बर, सुहास आहूजा सहित अन्य कलाकारों की मौजूदगी में बहुप्रतीक्षित शो के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया. 1990 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित यह कहानी, एक आदर्श पत्नी, बहू, और एक आदर्श मां के रूप में आस्था के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके पास वह सब कुछ है जो एक महिला अपने विवाह से उम्मीद कर सकती है - एक जिम्मेदार पति, ससुराल और दो बच्चे, फिर भी वह एक इंसान के रूप में खुद को अधूरा महसूस करती है. सामान्य समाज के मानदंडों को तोड़कर वह आत्म खोज के अपने सफर पर निकलती है और अपना रास्ता ढूंढ लेती है.

यह भी पढ़ें: 'Pathan' में दिखेगी शाहरुख-सलमान की जोड़ी, भाईजान ने किया कन्फर्म

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

'द मैरिड वुमन' (The Married Woman)  के ट्रेलर को मीडिया के सदस्यों द्वारा बेहद पसंद किया गया है, जिसमें एक महिला के भीतर के उथल-पुथल और संघर्ष के साथ मंजू कपूर की संवेदनशीलता ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया. अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (8 मार्च) पर रिलीज होने के लिए तैयार शो के निमार्ताओं द्वारा ऑन-ग्राउंड प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दोनों मंच पर बहुप्रतीक्षित शो के ट्रेलर रिलीज ने उत्साह बढ़ा दिया है. पाथ-ब्रेकिंग और प्रोग्रेसिव कंटेंट दिखाने की अपनी विरासत को आगे बढ़ाते हुए ऑल्ट बालाजी और जी5 एक बार फिर इस सीरीज से दर्शकों पर जादू चलाएगा.

यह भी पढ़ें: बॉम्बे हाईकोर्ट का सुशांत की एक बहन को झटका, नहीं रद्द होगी FIR

इस ट्रेलर रिलीज पर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने कहा, 'यह सीरीज किताब का एक उचित रुपांतरण है. हमने कहानी के सार को बरकरार रखते हुए इसे अपने ढंग से पेश किया है, उम्मीद करती हूं कि लोग इसे पसंद करेंगे.' 'द मैरिड वुमन' (The Married Woman) 8 मार्च से केवल ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी. एकता कपूर (Ekta Kapoor) की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपने नए बैनर- कल्ट मूवीज के तहत एक नए प्रोजेक्ट 'दोबारा' (Dobaaraa) की घोषणा की है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 Feb 2021, 04:51:29 PM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

The Married Women