logo-image
लोकसभा चुनाव

Aditi Rao Hydari Test Look: अदिति राव हैदरी ने लुक टेस्ट से शेयर की तस्वीरें, ऐसे बनीं हीरामंडी की 'बिब्बोजान'

संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi) में अदिति राव हैदरी ने बिब्बोजान का किरदार निभाया है. एक्ट्रेस को इसके लिए खूब वाहवाही मिली है.

Updated on: 19 May 2024, 08:13 PM

नई दिल्ली:

Aditi Rao Hydari Test Look: अदिति राव हैदरी इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस को उनकी हालिया वेब सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi: The Diamond Bazaar) के लिए खूब सराहना मिल रही है. संजय लीला भंसाली की इस ड्रामा-सीरीज में अदिति ने बिब्बोजान नाम की तवायफ का किरदार निभाया है. सीरीज में उनकी खूबसूरती और अदाकारी के खूब चर्चे हो रहे हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का गजगामिनी वॉक भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. तारीफों के बीच अदिति राव हैदरी ने अदिति ने हाल ही में शो के लिए अपने लुक टेस्ट की तस्वीरें साझा की हैं. इन फोटोज को देख फैंस उनके लुक्स में हुए बदलाव को देख शॉक्ड रह गए हैं. 

ये भी पढ़ें- Aditi Rao Hydari: अदिति राव हैदरी ने वायरल गजगामिनी वॉक पर दिया रिएक्शन, आखिर कैसे शूट हुआ हीरामंडी का ये सीन

लुक टेस्ट में दिखा बिब्बोजान का ग्लैमर
आज, 19 मई को कुछ समय पहले अदिति राव हैदरी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हीरामंडी के लिए लुक टेस्ट की तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में, अभिनेत्री ने अलग-अलग तरह के रॉयल आउटफिट पहने हैं. बिब्बोजान के किरदार के लिए अदिति ने खास जूलरी और अदाएं कैरी की हैं. अदिति की ये संजय लीला भंसाली की बिब्बोजान बनने के लिए थीं. एक्ट्रेस बला सी खूबसूरत लग रही हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

फैंस ने की तारीफ
पोस्ट को साझा करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा था, “हम सोने के पिंजरों में फड़फड़ाते हैं और ख्वाब आजादी के देखते हैं लुक टेस्ट के दिन से! बिब्बोजान पहनना, बिब्बोजान जैसे पोज देना, बिब्बोजान बनना, बिब्बोजान महसूस करना.... अनंत काल तक धन्यवाद संजय सर... टीम को धन्यवाद, सह-कलाकारों को धन्यवाद!"

अदिति राव हैदरी की इस पोस्ट पर फैंस ने उन्हें रॉय ब्यूटी बताते हुए तारीफ करना शुरू कर दिया. यूजर्स ने लिखा, आप हमेशा हमारे दिलों में बिब्बोजान बनकर आबाद रहेंगी. एक यूजर ने कमेंट किया, अदिति से बेहतर ये किरदार कोई नहीं निभा सकता था."