logo-image
लोकसभा चुनाव

Aditi Rao Hydari: अदिति राव हैदरी ने वायरल गजगामिनी वॉक पर दिया रिएक्शन, आखिर कैसे शूट हुआ हीरामंडी का ये सीन

Aditi Rao Hydari Walk: अदिति हीरामंडी में संजय लीला भंसाली की वेबसीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में तवायफ बिब्बोजान का किरदार निभाया है. उनका एक गजगामिनी वॉक सीन काफी वायरल है.

Updated on: 19 May 2024, 04:40 PM

New Delhi:

Aditi Rao Hydari Viral Walk Scene: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी को अब दर्शक 'बिब्बोजान'(Bibbojaan) के नाम से जानते हैं. एक्ट्रेस ने संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi) में शानदार अभिनय किया है. उनकी एक्टिंग, खूबसूरती और डांस की जमकर तारीफ हो रही है. विशेषतौर पर हीरामंडी से अदिति राव हैदरी का एक मुजरा सीन काफी वायरल है. एक्टिंग स्किल्स के अलावा अदिति राव हैदरी का 'गजगामिनी वॉक' (Gajagamini Walk) भी ट्रेंड में है. जूम टीवी के साथ इंटरव्यू में अदिति ने 'ओ सैयां हटो जाओ' (O Saiyya Hato Jao) गाने के अपने वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है. 

ये भी पढ़ें- मस्तानी चाल से अदिति राव हैदरी ने लूटी महफिल, वायरल हुआ मुजरा सीन

गजगामिनी या हंस चाल है? 
अदिति राव हैदरी ने कबूल किया कि उन्हें खुद भी यकीन नहीं है कि इसे गजगामिनी वॉक कहा जाता है या नहीं. उन्होंने कहा, “मैं खुद जानना चाहती हूं, मेरे डांस टीचर संजय सर, यह क्या है? क्या यह गजगामिनी चाल है, हंस चाल है? वह कौन सी चाल है जो मैं नहीं जानती! मैं कहूंगी कि यह वही था जो संजय सर ने मुझसे करने को कहा था. मैंने संजय सर का अनुसरण किया और उन्होंने मुझे जो बताया. मुझे पता है कि कथक में मयूर चाल (मोर चाल) है, फिर गजगामिनी चाल है, लेकिन मुझे यकीन है कि यह सभी डांस फॉर्म में है, लेकिन मुझे नहीं पता हालांकि मुझे पता लगाना चाहिए. मैं इंस्टाग्राम पर रील पर रील बनते देख रही हूं जो बहुत खूबसूरत है. लोग उस एक सीन को पसंद कर रहे हैं ये शानदार अनुभव है. संजय सर ने उस मौके पर ही जादू कर दिया."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

कैसे शूट किया गजगामिनी वॉक
उन्होंने आगे कहा, “इस गाने के एक सीन में समजय सर चाहते थे कि दुपट्टा एक बीट पर गिरे, सिर मुड़े और 'छन्न घुंघरू की आवाज) बिल्कुल बीट पर आए, इसलिए यह सब उनका आइडिया था. इसके अलावा, जब मैंने घाघरा पहना था, तो संजय सर ने मुझसे कहा था कि मेरा वजन बढ़ गया है.मैंने उनसे मुझे 10 दिन का समय देने को कहा क्योंकि यह कोविड के बाद का समय था.उन्होंने कहा, 'नहीं, आप खूबसूरत दिखती हैं.....गोली मारो' इसलिए मैं कहती हूं कि वह एक अविश्वसनीय टीचर हैं."

अदिति हीरामंडी में बिब्बोजान का किरदार निभा रही हैं जो मनीषा कोइराला के किरदार मल्लिकाजान की बड़ी बेटी है. सीरीज में उन्होंने शानदार काम किया है. एक्ट्रेस स्क्रीन पर जादू पैदा करने के लिए जानी जाती हैं. खासतौर पर उनके मुजरा सीन को फैंस ने भरपूर प्यार दिया है.