logo-image

Shefali Shah: स्कूल जाते वक्त शेफाली शाह के साथ हुई थी ये घटना, शेयर किया दर्दनाक किस्सा

Shefali Shah: शेफाली शाह ने हाल ही में अपने बचपन से जुड़ा एक दर्दनाक किस्सा शेयर किया है.

Updated on: 07 Oct 2023, 01:36 PM

New Delhi:

Shefali Shah: बॉलीवुड एक्ट्र्रेस शेफाली शाह ने अपने शानदार एक्टिंग टैलेंट से दर्शकों को सरप्राइज करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. चाहे वह 'डार्लिंग्स' में आलिया भट्ट की मां की भूमिका निभाना हो या 'दिल्ली क्राइम सीजन 2' में डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी का किरदार निभाना हो, शाह ने दर्शकों के सामने अपने एक्टिंग टैलेंट को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. जबकि वह एक करियर का अनुभव कर रही है, हाल ही में, एक्ट्रेस ने कम उम्र में उत्पीड़न का सामना करने के बारे में खुलकर बात की है.

शेफाली शाह ने उत्पीड़न का सामना करने पर खुलकर बात की
मीडिया चैनल के साथ हाल ही में एक चर्चा के दौरान, शेफाली शाह ने सड़क पर उत्पीड़न के मुद्दे पर प्रकाश डाला और बहुत कम उम्र में इसका सामना करने के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने यह भी नोट किया कि उसे कितना डर ​​लग रहा था और कोई भी उनके लिए खड़ा नहीं हुआ. “मुझे याद है जब मैं छोटी थी, तो मैने स्कूल से वापस आते समय इसका सामना किया था. और मैं इसके बारे में कुछ नहीं कर सकी. मैं बहुत छोटी थी और मैं बस डरी हुई थी और कोई भी खड़ा नहीं हुआ. मेरा मतलब है, वहां भीड़ थी, लेकिन यह कोई औचित्य नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि लगभग सभी महिलाओं को कहीं न कहीं इसका सामना करना पड़ा है.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shefali Shah (@shefalishahofficial)

यह भी पढ़ें - Arya 3: इस दिन रिलीज होगी सुष्मिता सेन की 'आर्या 3', फैंस हुए एक्साइटेड

शेफाली शाह के वर्क फ्रंट के बारे में 
कहने की जरूरत नहीं है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली शाह एक बेदाग एक्ट्रेस हैं और उसी के कारण, वह पिछले कुछ सालों में अपने लिए एक बड़ा फैन बेस बनाने में कामयाब रही हैं. दिल धड़कने दो और डार्लिंग्स से लेकर दिल्ली क्राइम के दूसरे सीज़न में डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी के अपने सबसे शानदार प्रदर्शन तक, शाह ने हमेशा बहुत सारा प्यार और सराहना बटोरी है. विशेष रूप से, शो में उनकी एक्टिंग के कारण उन्हें हाल ही में एक्ट्रेस श्रेणी में बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स में नॉमिनेट किया गया था.