News Nation Logo

वेब सीरीज 'पाताल लोक' के एक साल पूरे होने पर जानिए क्या बोले 'हथौड़ा त्यागी'

इस प्रोजेक्ट से पहले कॉमिक भूमिकाओं में अभिनय करने के वाले, अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने प्रशंसकों को दिखाया कि दूसरी शैली में भूमिकाएं निभाते समय वह कितने बहुमुखी हो सकते हैं

IANS | Updated on: 15 May 2021, 03:46:30 PM
abhishek benerji

वेब सीरीज पाताल लोक के एक साल पूरे (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • क्राइम-थ्रिलर सीरीज-पाताल लोक के एक साल पूरे
  • एक्टर अभिषेक बनर्जी ने शेयर किया अनुभव
  • अभिषेक बनर्जा ने हथौड़ा त्यागी का किरदार निभाया था

नई दिल्ली:

एक साल हो गया है जब दुनिया ने अभिषेक बनर्जी को क्राइम-थ्रिलर सीरीज-पाताल लोक (Paatal Lok) में शानदार प्रदर्शन करते हुए देखा था. इस प्रोजेक्ट से पहले कॉमिक भूमिकाओं में अभिनय करने के वाले, अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने प्रशंसकों को दिखाया कि दूसरी शैली में भूमिकाएं निभाते समय वह कितने बहुमुखी हो सकते हैं. उन्होंने अब पाताल लोक के दिनों से अपना अनुभव साझा किया है. अपने पाताल लोक के दिनों के बारे में अभिषेक साझा करते हैं, 'सुदीप सर एक दिन थिएटर में स्त्री देखने गए थे और उन्होंने अगले दिन मुझे यह कहते हुए फोन किया कि वह चाहते हैं कि मैं हथौड़ा त्यागी की भूमिका के लिए ट्राय करूं !!' उन्होंने कहा, 'उन्होंने मेरी आंखों में एक सनक देखी थी.' 

यह भी पढ़ें: मोनालिसा ने सड़क पर यूं की मस्ती, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Banerjee (@nowitsabhi)

यह एक चौंकाने वाला था, मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी, मैंने अपने आप में सनक की तलाश में खुद को आईने में देखा. शुरू में मुझे भूमिका रोमांचक नहीं लगी, त्यागी के पास ज्यादा डायलॉग नहीं थे, यहां तक कि अन्य पात्रों की तुलना में स्क्रीन टाइम भी कम था! मैं ऑडिशन ट्राय करने के लिए ज्यादा खुश नहीं था और साथ ही मैं कास्टिंग डायरेक्टर भी था, इसलिए एक शर्मनाक स्थिति में नहीं पड़ना चाहता था जहां मुझे टीम से खुद के रिजेक्शन की खबर सुनने को मिले.

उन्होंने आगे कहा, हालांकि, कर्णेश सर और सुदीप सर दोनों आश्वस्त थे कि मैं इस किरदार के प्रति अच्छा काम कर सकता हूं. हथौड़ा की भूमिका के लिए मैंने उन्हें जो अन्य विकल्प दिए थे, वे उन्हें पसंद नहीं आ रहे थे! अंत में एक लंबे आंतरिक द्वंद्व के बाद मैंने साहस जुटाया और ऑडिशन दिया! मैंने इसे अपना शतप्रतिशत दिया लेकिन फिर भी घबराया हुआ था जब मैंने आखिरकार उन्हें टेस्ट भेजा. अगली सुबह कर्णेश सर ने फोन किया, मैंने इसे घबराते हुए फोन उठाया और फिर मुझे बताया गया कि उन्हें वास्तव में मेरा ऑडिशन पसंद आया है और मुझे इस किरदार के लिए सिलेक्ट कर लिया गया है! ओह! यह एक अच्छी राहत थी. लेकिन यह एक कठिन लेकिन खूबसूरत सफर की बस एक शुरूआत थी !!

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी के देसी लुक को देखकर लट्टू हुए फैंस, देखें Photos

उनके शो पाताल लोक को काफी सराहा गया क्योंकि इसे मजबूत आलोचनात्मक प्रशंसा मिली है. अभिषेक को उनके हथौड़ा सिंह के चित्रण के लिए भी काफी सराहना मिली है. श्रृंखला में उनकी भूमिका ने वास्तव में उन्हें कॉमेडी व्यक्तित्व से मुक्त होने में मदद की, जिसके लिए उन्हें जाना जाता है. वह अब हर निर्देशक की सूची में है जो उन्हें अपने प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए इक्छुक हैं.

उनकी हाल ही में रिलीज हुई एंथोलॉजी फिल्म, अजीब दास्तां, अभिषेक के लिए फिर से एक बहुत ही सफल आउटिंग थी क्योंकि वह फिर से अपने चरित्र के सही चित्रण के लिए प्रशंसा का विषय था. हर नए प्रोजेक्ट के साथ वह अपनी कला दिखाते रहते हैं और अपनी काबिलियत साबित करते हैं क्योंकि वह हर बार नई और विविध भूमिकायों को पेश करते हैं. अब उनके पास 5 परियोजनाएं हैं जो पहले से ही डेवलपमेंट स्टेज में हैं. अजीब दास्तान अभिनेता जल्द रश्मि रॉकेट, भेड़िया, आंख मिचोली, दोस्ताना 2 और हेलमेट में दिखाई देंगे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 May 2021, 03:46:30 PM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.