logo-image

मोनालिसा ने सड़क पर यूं की मस्ती, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन मोनालिसा (Monalisa) के वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. फैंस को भी मोनालिसा (Monalisa) के मस्ती भरे वीडियोज का इंतजार रहता है

Updated on: 15 May 2021, 01:36 PM

highlights

  • मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया मस्ती भरा वीडियो
  • वीडियो में मोनालिसा भेड़ों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं
  • मोनालिसा के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन और फेमस टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर अपने एंटरटेनमेंट से भरे वीडियोज से फैंस का दिल जीतती रहती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन मोनालिसा (Monalisa) के वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. फैंस को भी मोनालिसा (Monalisa) के मस्ती भरे वीडियोज का इंतजार रहता है. हाल ही में मोनालिसा (Monalisa) ने एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मोनालिसा (Monalisa)सड़के के किनारे भेड़ों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. मोनालिसा के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी के देसी लुक को देखकर लट्टू हुए फैंस, देखें Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)

वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) खुले बाल और मैरून कलर के सूट में वे काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. मोनालिसा के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए मोनालिसा की तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें कि मोनालिसा (Monalisa) का चुलबुला अंदजा लोगों का दिल जीत लेता है. भोजपुरी सिनेमा में अपना जलवा बिखेरने के बाद मोनालिसा इन दिनों हिंदी टीवी सीरियल में भी छाई रहती हैं. टीवी शो की बात करें तो पहले मोनालिसा (Monalisa) ने सीरियल 'डायन' के किरदार से धमाल मचाया था. मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों सीरियल 'नमक इश्क का' में एक अलग अंदाज के साथ नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा (Monalisa) के निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने बिग बॉस के घर में अपनी शादी रचाई थी. मोनालिसा का असली नाम अंतरा विस्वास है वहीं  मोनालिसा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम का नाम 'aslimonalisa' है.  मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी सिनेमा में कई फिल्में की हैं. मोनालिसा 'सरकार राज', 'मनी है तो हनी है' और 'गंगा पुत्र' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. मोनालिसा बिग बॉस 10 में नजर आई थीं और शो में उनकी शादी बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से हुई थी. मोनालिसा ने  शुरुआती पढ़ाई उनकी कोलकाता में रहकर की थी. सिनेमा इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद अंतरा विस्वास ने अपना नाम मोनालिसा बदला था. वहीं सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग की बात करें तो मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं.