News Nation Logo

अभिषेक बच्चन ने लॉन्च किया 'संस ऑफ द सॉयल: जयपुर पिंक पैंथर्स' का ट्रेलर, देखें Video

सीरीज में खिलाड़ियों की दुनिया से रूबरू करवाने के अलावा खेल के प्रति लोगों के प्यार को दिखाया गया है. सीरीज में प्रतिष्ठित प्रो कबड्डी लीग का टाइटल जीतने के लिए टीम की दृढ़ता भी दिखाई गई है

IANS | Updated on: 24 Nov 2020, 07:18:13 PM
son of soil trailer

डॉक्यूमेंट्री सीरीज संस ऑफ द सॉयल : जयपुर पिंक पैंथर्स का ट्रेलर रिलीज (Photo Credit: फोटो- @bachchan Instagram)

नई दिल्ली:

बीबीसी स्टूडियोज इंडिया द्वारा निर्मित और दो बार बाफ्टा स्कॉटलैंड पुस्स्कार जीत चुके एलेक्स गेल के निर्देशन में बनी स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट्री सीरीज 'संस ऑफ द सॉयल : जयपुर पिंक पैंथर्स' (Sons of the Soil: Jaipur Pink Panthers) में प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में जयपुर पिंक पैंथर्स के प्रेरणादायक सफर को दिखाया गया है. इसमें खिलाड़ियों की दुनिया से रूबरू करवाने के अलावा खेल के प्रति लोगों के प्यार को दिखाया गया है. सीरीज में प्रतिष्ठित प्रो कबड्डी लीग का टाइटल जीतने के लिए टीम की दृढ़ता भी दिखाई गई है.

अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया में इंडिया ओरिजिनिल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा, "अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने दर्शकों के लिए हमेशा अलग-अलग तरह की बेहद आकर्षक और दिलचस्प कहानियां लाने की लगातार कोशिश की है. गैंगस्टर्स ड्रामा से लेकर म्यूजिकल प्रोग्राम तक हमने हमेशा अपने देश की मिट्टी से जुड़ी वास्तविक कहानियां दर्शकों के सामने पेश की है और 'संस ऑफ द सॉयल : जयपुर पिंक पैंथर्स' के साथ हमें अपने क्षेत्र का विस्तार करते और दर्शकों के सामने अपनी पहली स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट्री सीरीज को पेश करते हुए गर्व की अनुभूति हो रही है."

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

उन्होंने आगे कहा, "कबड्डी भारत के सबसे पुराने और सबसे पसंद किए जाने वाले देसी खेलों में से एक रहा है. इस सीरीज में जयपुर पिंक पैंथर्स की कबड्डी टीम के अविश्वसनीय सफर को पेश किया गया है. इसमें खिलाड़ियों की मजबूत ²ढ़ता, कड़ी तैयारी और जबरदस्त मेहनत देखने का मौका तो दर्शकों को मिलेगा ही, साथ ही सीरीज में 40 मिनट के कबड्डी मैच का भी दर्शक आनंद ले सकेंगे. यह शो दर्शकों को भावनात्मक सफर पर भी ले जाएगा. इसमें उन्हें खिलाड़ियों की जिंदगी में झांकने का अवसर मिलेगा. वह खिलाड़ियों का बैकग्राउंड जानने के साथ उनकी प्रेरणा को भी समझ सकेंगे."

यह भी पढ़ें: फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ में नजर आएंगे पुलकित सम्राट

जयपुर पिंक पैंथर्स टीम के ओनर अभिषेक बच्चन इस पर कहते हैं, "कबड्डी एक एक ऐसा खेल है, जिसे बिना टीमवर्क के अच्छी तरह नहीं खेला जा सकता है और यही जयपुर पिंक पैंथर्स फैमिली का सिद्धांत है. दुनिया भर के दर्शकों के सामने जयपुर पिंक पैंथर्स की प्रेरणादायक कहानी को पेश करने के लिए अमेजन प्राइम वीडियो के साथ साझेदारी कर मैं काफी खुश हूं."

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ की बहन Isabelle ने इस गाने से किया डेब्यू, Video ने मचाई धूम

बीबीसी स्टूडियोज में इंडिया बिजनेस के हेड समीर गोगाटे ने कहा, "डॉक्यूमेंट्री के निर्माण के क्षेत्र में दुनिया भर में बीबीसी स्टूडियोज की विरासत काफी मजबूत है और इसमें कंपनी की गहन विशेषज्ञता है. भारतीय बाजार में इस श्रेणी में अपना स्पेशलाइजेशन पेश कर हम काफी प्रसन्न हैं. स्पोर्ट्स में भारत के लोग काफी दिलचस्पी लेते हैं. हम कबड्डी जैसे असली देसी खेल पर पहली स्पोर्ट्स डाक्यूमेंट्री सीरीज को दर्शकों के सामने लाने के लिए अमेजन प्राइम वीडियो से साझेदारी कर काफी प्रसन्न हैं. अमेजन प्राइम वीडियो, अभिषेक बच्चन और जयपुर पिंक पैथर्स की टीम के साथ काम करना काफी आनंददायक रहा."

First Published : 24 Nov 2020, 07:18:13 PM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Son Of Soil