News Nation Logo

युविका चौधरी ने मांगी माफी, बोलीं- नहीं पता था शब्द का मतलब

युविका चौधरी ने हाल ही एक ब्लॉग बनाया था, जिसमें उन्होंने एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था. जिसमें उन्होंने एक विवादित शब्द का इस्तेमाल किया है. सोशल मीडिया पर युविका चौधरी की गिरफ्तारी की मांग उठने लगी. जिसके बाद उन्होंने माफी मांग ली.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 25 May 2021, 03:29:37 PM
Yuvika Chaudhary

Yuvika Chaudhary (Photo Credit: फोटो- @yuvikachaudhary Instagram)

highlights

  • सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था #ArrestYuvikaChoudhary 
  • हाल ही में एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने की थी जातिसूचक टिप्पणी

नई दिल्ली:

अपने लेटेस्ट वीडियो ब्लॉग में एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करने के कारण विवादों में फंसी एक्ट्रेस युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) ने अब माफी मांग ली है. युविका चौधरी ने हाल ही एक ब्लॉग (Yuvika Chaudhary Vlog) बनाया था, जिसमें उन्होंने एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था. जिसमें उन्होंने एक विवादित शब्द का इस्तेमाल किया है. वीडियो वायरल होते है सोशल मीडिया पर युविका चौधरी की गिरफ्तारी (Arrest Yuvika Choudhary) की मांग उठने लगी. ट्विटर पर सुबह से ही #ArrestYuvikaChoudhary ट्रेंड कर रहा है. जिसके बाद उन्होंने माफी मांग ली है.

ये भी पढ़ें- नेपोटिज्म पर बोले करण देओल, कहा- मैं सच्चाई से भाग नहीं सकता

युविका ने की थी ये गलती

दरअसल हाल ही में युविका ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने हाथ में मोबाइल थामे पति प्रिंस नरूला का वीडियो शूट कर रहती हुई दिख रही हैं. यहां प्रिंस अपना हेयरकट ले रहे हैं. तभी वीडियो बनाते हुए युविका कहती हैं कि 'जब भी मैं व्लॉग बनाती हूं तो मैं भं.. की तरह आकर खड़ी हो जाती हूं. मुझे इतना टाइम ही नहीं मिलता कि मैं खुद को निखार सकूं. मैं बहुत खराब दिख रही हूं और प्रिंस मुझे तैयार होने का वक्त ही नहीं देता.'

ये भी पढ़ें- सेक्स रैकेट ने बर्बाद कर दिया इन फिल्मी हसीनाओं का करियर

सोशल मीडिया पर दी सफाई

युविका ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके इस मामले पर सफाई दी है. उन्होंने लिखा है कि उन्हें इस शब्द का मतलब पता नहीं था. उन्होंने लोगों से माफी भी मांगी है. युविका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर लिखा है, मैंने अपने पिछले व्लॉग में जिस शब्द का इस्तेमाल किया, उसका मतलब पता नहीं था. मैं किसी को हर्ट नहीं करना चाहती थी और मैं कभी किसी को हर्ट कर भी नहीं सकती. मैं सभी से माफी मांगती हूं. उम्मीद करती हूं कि आप समझेंगे. सभी को प्यार.

बता दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम 'बबीता जी' (Babita ji) यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने जब पिछले दिनों अपने एक वीडियो में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया तो उनके खिलाफ हरियाणा में SC/ST ऐक्‍ट के तहत गैर जमानती धाराओं में FIR दर्ज की गई थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 May 2021, 03:15:08 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.