News Nation Logo

नेपोटिज्म पर बोले करण देओल, कहा- मैं सच्चाई से भाग नहीं सकता

फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म हमेशा से एक बड़ा मुद्दा रहा है. करण ने हाल ही में एक इंटरव्यू में नेपोटिज्म पर बयान देते हुए कहा कि मैं भी मानता हूं कि मुझे एक आसान लॉन्च मिला, लेकिन अंत में आपकी काबिलियत ही मायने रखती है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 25 May 2021, 02:43:21 PM
Karan Deol

Karan Deol (Photo Credit: फोटो- @imkarandeol Instagram)

highlights

  • करण बोले- काबिलियत ही मायने रखती है
  • करण देओल को भी आसान लॉन्च मिला 

नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री में देओल परिवार का अपना अलग ही रुतबा है. इस खानदान की तीसरी पीढ़ी के तौर पर धर्मेंद्र (Dharmedra) के पोते और सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) ने फिल्मों में कुछ साल पहले ही एंट्री ले चुके हैं और सनी के छोटे बेटे राजवीर देओल (Ravjeer Deol) भी आने को तैयार हैं. करण देओल (Karan Deol) ने साल 2019 में फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) के साथ बॉलीवुड में कदम रखा. वहीं अब करण (Ravjeer Deol) 'अपने 2' (Apne 2) में दिखने वाले हैं. फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के काफी आरोप लगते रहते हैं. इस मामले में सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल ने इस मामले में खुलकर बात की है. 

ये भी पढ़ें- सेक्स रैकेट ने बर्बाद कर दिया इन फिल्मी हसीनाओं का करियर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

करण ने हाल ही में एक इंटरव्यू में नेपोटिज्म पर बयान देते हुए कहा कि मैं भी मानता हूं कि मुझे एक आसान लॉन्च मिला, लेकिन अंत में आपकी काबिलियत ही मायने रखती है. फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म हमेशा से एक बड़ा मुद्दा रहा है. कई स्टार किड्स को इस वजह से ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. भले ही स्टार किड्स को फिल्में आसानी से मिल जाती है या कोई जानने वाला उन्हें लॉन्च कर देता है लेकिन कई बार टैलेंट होने के बाद भी उन्हें नेपो किड्स कहकर पुकारा जाता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

करण देओल भी एक स्टार किड् है. नेपोटिज्म पर बात करते हुए करण ने कहा कि मैं इन चीजों से नहीं भाग सकता कि मुझे लॉन्च होने के लिए प्लेटफॉर्म दिया गया. लेकिन यह बात तो तय है कि आखिरी में आपका टैलेंट ही आपके काम आता है. करण ने कहा कि अगर आप अच्छे नहीं है या आप अपना 100 प्रतिशत नहीं दे रहे तो आप बाहर हो जाएंगे. यहां बहुत कंपीटिशन है. आपको पहली फिल्म तो आसानी से मिल सकती है लेकिन आगे आप कुछ नहीं कर सकते, अगर आपमें प्रतिभा नहीं है. 

ये भी पढ़ें- 'राधे' की पायरेसी करने वालों पर दिल्ली HC सख्त, सस्पेंड किए जाएंगे वॉट्सएप नंबर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

करण ने कहा कि मैं इन तथ्यों से नहीं भाग सकता. मुझे लॉन्च होने का प्लेटफॉर्म मिला लेकिन आखिरी में आपकी प्रतिभा ही बोलती है. अगर आप अच्छे नहीं है या आप सौ प्रतिशत नहीं दे सकते, तो वहां बहुत कंपीटिशन है. आप बाहर हो जाएंगे. करण देओल ने अपने पिता सनी देओल को अपना रोल मॉडल बताया. पहली फिल्म की असफलता पर एक्टर ने कहा, डेब्यू फिल्म का परिणाम वैसा नहीं था, जैसे कि उम्मीद थी. उस वक्त मैं जिंदगी में अलग परिस्थिति में था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 May 2021, 02:43:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.