logo-image

Hindustani Bhau को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया था जिसमें वो छात्रों को उकसाते नजर आए

Updated on: 01 Feb 2022, 01:10 PM

नई दिल्ली:

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और फेमस यूट्यूबर हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) अक्सर ही अपने बयानों के चलते सुर्खियों में आ जाते हैं. इस पर हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) पर छात्रों का भड़काने का आरोप लगा है. जिसके बाद धारावी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है. हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) के अलावा भी कई लोगों को इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हिंदुस्तानी भाऊ पर आरोप है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए छात्रों का भड़काने का प्रयास किया है.

यह भी पढ़ें: Gulmarg के आगे फेल है Switzerland, सारा अली खान ने दिखाई वहां की खूबसूरती

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया था जिसमें वो छात्रों को उकसाते नजर आए. दरअसल, छात्र काफी समय से मांग कर रहे हैं कि कोराना महामारी (Corona Pandemic) के दौरान 10वीं और 12वीं की परीक्षा ऑफलाइन नहीं ऑनलाइन होनी चाहिए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने अपने वीडियो में छात्रों के उकसाते हुए कहा था कि छात्र शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ के मुंबई स्थित घर के बाहर प्रदर्शन करें.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hindustani bhau (@hindustanibhausarkar)

हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) कर  पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि मुंबई, नागपुर, पुणे, औरंगाबाद के 10वीं और 12वीं के छात्र 10वीं और 12वीं की परिक्षाएं ऑनलाइन करवाने की अपील कर रहे हैं. जिसके लिए वो जगह-जगह प्रदर्शन भी कर रहे हैं. दूसरी तरफ बोर्ड ने बयान दिया है कि 10वीं और 12वीं की परिक्षाएं तय समय पर ऑफलाइन ही आयोजित की जाएगीं.