logo-image

Indian Idol 14: कानपुर के वैभव गुप्ता ने जीता इंडियन आइडल का खिताब, 25 लाख और एक कार ले गए अपने साथ

इंडियन आइडल 14 के विजेता वैभव गुप्ता ने कहा कि वह सलमान खान, विक्की कौशल और रणवीर सिंह के लिए बैकग्राउंड सिंगिंग करना चाहते हैं.

Updated on: 04 Mar 2024, 04:59 PM

नई दिल्ली:

वैभव गुप्ता ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल का सीजन 14 का खिताब जीता है. जानकारी के अनुसार, कानपुर के रहने वाले वैभव ने रविवार रात को एक ट्रॉफी, 25 लाख की पुरस्कार राशि और एक मारुति सुजुकी ब्रेज़ा जीती. शो के अन्य फाइनलिस्ट अंजना पद्मनाभन, अनन्या पाल, पीयूष पंवार, सुभादीप दास और आद्या मिश्रा थे. बता दें, वैभव ने कहा, खुद को इंडियन आइडल 14 का विजेता कहते हुए मुझे अच्छा लग रहा है. लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया है. सपने सच हो रहे हैं, ये तो बस शुरुआत है. भगवान की इच्छा रही तो मैं अब बॉलीवुड में काम करना चाहता हूं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

बॉलीवुड में प्रवेश करना चाहते हैं वैभव 

आगे सिंगर ने कहा मुझे जो प्यार और सराहना मिल रही थी, उससे मुझे उम्मीद थी कि मैं यह जीत सकता हूं. खासकर, जब महेश भट्ट ने मेरे लिए सीटी बजाई, तो मुझे वह पल बहुत पसंद आया. मैं इसे अपने दिमाग में खेलता रहता हूं. वैभव ने यह भी साझा किया, मैं अब सलमान खान, विक्की कौशल और रणवीर सिंह के लिए पार्श्व गायन करना चाहता हूं. मैं पूरी कोशिश करूंगा कि किसी दिन ऐसा हो. मैं लाइव संगीत, सिम्फनी प्रकार को वापस लाना चाहता हूं. 90 के दशक का एहसास अब वापस आ रहा है. लोग किशोर दा को फिर से सुन रहे हैं और यह पीढ़ी राग पर अधिक ध्यान दे रही है. यह संगीत का बहुत अच्छा युग है और मैं इसमें एक नई लहर पेश करना चाहता हूं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इंडियन आइडल 14 के बारे में

वैभव को ट्रॉफी सौंपे जाने पर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसके कैप्शन में लिखा है, हम इंडियन आइडल के विजेता वैभव गुप्ता की जीत की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं, जो बिल्कुल नई मारुति सुजुकी ब्रेज़ा के साथ स्टाइल में घर जाने के लिए तैयार हैं. ट्रॉफी के साथ वैभव की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, कानपुर के छोटे सेठजी इंडियन आइडल सीजन 14 के विजेता हैं, वैभव गुप्ता.

इंडियन आइडल सीजन 14 में ये थे जज

ग्रैंड फिनाले में सोनू निगम विशेष अतिथि थे. इंडियन आइडल सीजन 14 में श्रेया घोषाल, विशाल ददलानी और कुमार शानू जज थे. इस सीज़न के होस्ट हुसैन कुवाजेरवाला थे. इंडियन आइडल 14 पिछले साल अक्टूबर में प्रसारित हुआ था. शो में कई सेलिब्रिटी मेहमान उनकी आवाज से प्रभावित हुए. महेश भट्ट, गायक सुखविंदर सिंह और ऋतिक रोशन ने उनकी प्रशंसा की. करिश्मा कपूर, जो शो में एक और मेहमान थीं, ने वैभव की तारीफ करते हुए कहा था कि वह उन्हें शम्मी कपूर की याद दिलाते हैं.