logo-image

HBD Jasmin Bhasin: टीवी स्टार जैस्मिन भसीन ने साउथ इंडियन फिल्मों से शुरू किया था करियर

बहुत कम लोग जानते हैं कि जैस्मिन ने टीवी से पहले साउथ की फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. साल 2011 में वे वानम फिल्म में नजर आई थीं. ये एक तमिल फिल्म थी. इसके अलावा वे कन्नड़ फिल्म करोड़पति में भी काम कर चुकी हैं.

Updated on: 28 Jun 2021, 11:12 AM

highlights

  • 28 जून 1990 को राजस्थान के कोटा में पैदा हुई थीं जैस्मिन
  • टीवी से पहले साउथ की फिल्मों में काम करने लगी थीं जैस्मिन
  • जैस्मिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं

नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया में अपनी खास पहचान बनाने वाली जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने एक्टिंग में अपनी दम पर मुकाम पाया है. आज जैस्मिन लाखों दिलों पर राज करती हैं. जैस्मिन के फैंस उनकी क्यूटनेस को काफी ज्यादा पसंद करते हैं. एक दशक से भी छोटे करियर में जैस्मिन ने लोकप्रियता हासिल कर ली है. बहुत कम लोग जानते हैं कि जैस्मिन ने टीवी से पहले साउथ की फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. आज जैस्मीन वो एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी दम पर करियर बनाकर आज करोड़ों रुपये कमाए हैं. आज जैस्मिन अपना 32वा बर्थडे सेलीब्रेट कर रही हैं तो इस मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें बताने जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- रवीना टंडन ने लिया वाइल्ड लाइफ का मजा, शेयर किया 'बजरंग' टाइगर का Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

जैस्मिन भसीन का जन्म 28 जून 1990 को राजस्थान के कोटा में एक पंजाबी परिवार में हुआ था. जैस्मिन भसीन ने टीवी की दुनिया में एंट्री मार पॉपुलैरिटी हासिल की. मगर बहुत कम लोगों को पता होगा कि टीवी इंडस्ट्री में आने से भी कुछ साल पहले जैस्मिन का एक्टिंग करियर शुरू हो चुका था. जैस्मिन भसीन ने साउथ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी. साल 2011 में वे वानम फिल्म में नजर आई थीं. ये एक तमिल फिल्म थी. इसके अलावा वे कन्नड़ फिल्म करोड़पति, मलियालम फिल्म बी अवेयर ऑफ डॉग्स और तेलुगु फिल्म वेटा में भी नजर आई थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

जैस्मिन ने साल 2016 में टीवी सीरियल टशन-ए-इश्क से अपने करियर की शुरुआत की. इसमें वे ट्विंकल तनेजा के रोल में नजर आईं. यहीं से छोटे पर्दे पर एक्ट्रेस ने लोगों के दिलों में जगह बनाना शुरू कर दिया था. फिर साल 2020 में एक्ट्रेस बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुईं. शो में एक्ट्रेस ने लोगों को काफी एंटरटेन किया और एक लंबा सफर भी तय किया.

अब तक जैस्मिन कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. जिनमें टशन-ए-इश्क, जमाई राजा, दिल से दिल तक, शक्ति अस्तित्व की, लाडो, वीरपुर की मरदानी, बेलन वाली बहू, तू आशिकी, दिल तो हैप्पी है जी, कसौटी जिंदगी की, यह हैं मोहब्बतें और नागिन जैसे लोकप्रिय सीरियल शामिल हैं. इन सीरियल्स में काम करके जैस्मिन ने काफी लोकप्रियता हासिल की है. 

ये भी पढ़ें- अलंकृता सहाय से प्रोड्यूसर ने की अश्लील बातें, एक्ट्रेस ने छोड़ी फिल्म

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जैस्मिन की कुल नेट वर्थ 1.5 मिलियन है. यानी की एक्ट्रेस के पास करीब 11 करोड़ की संपत्ति है. एक्ट्रेस ने अपनी ये कमाई मॉडलिंग, विज्ञापन और एक्टिंग के जरिए की है. इसके अलावा एक्ट्रेस का मुंबई में अब खुद का घर और गाड़ी आदि भी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जैस्मिन ने बिग बॉस में एक हफ्ते रहने के लिए काफी अच्छी खासी फीस ली थी. एक्ट्रेस ने बिग बॉस में एक हफ्ते के लिए 3 लाख की फीस चार्ज की थी. यानी की जब तक वह शो में रही थीं हर हफ्ते 3 लाख कमा रही थीं. वह घर के अंदर तगड़ी फीस लेने वालों में से एक थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

जैस्मीन अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. जैस्मीन इन दिनों अभिनेता अली गोनी को डेट कर रही हैं. 'खतरों के खिलाड़ी' के दौरान दोनों की दोस्ती हुई थी, तभी से दोनों साथ हैं. दोनों की एक के बाद एक रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहती हैं. बिग बॉस के घर में जाने से पहले जैस्मीन ने कहा था कि वो सिंगल है लेकिन घर में जाने के बाद जैस्मीन का अलग ही रुप देखने को मिला. फैंस को अब सिर्फ इस कपल की शादी का काफी बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि जैस्मीन इन दिनों अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए अली के साथ गोवा में हैं.