News Nation Logo
Banner

अलंकृता सहाय से प्रोड्यूसर ने की अश्लील बातें, एक्ट्रेस ने छोड़ी फिल्म

साल 2014 में मिस इंडिया अर्थ (Miss India Earth) का खिताब जीत चुकीं अलंकृता सहाय (Alankrita Sahai) को हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में एक बुरे अनुभव का सामना करना पड़ा. एक फिल्म की शूटिंग के दौरान निर्माता ने उनके साथ बदतमीजी की.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 28 Jun 2021, 10:22:51 AM
Alankrita Sahai

Alankrita Sahai (Photo Credit: फोटो- @ladykrita Instagram)

highlights

  • ‘फुफ्फड़ जी’ के प्रोड्यूसर ने अलंकृता से गंदी बात की
  • अलंकृता ने इस हरकत के बाद फिल्म ‘फुफ्फड़ जी’ छोड़ दी
  • फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में काम कर चुकीं हैं अलंकृता सहाय 

नई दिल्ली:

फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस अलंकृता सहाय (Alankrita Sahai) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने जो खुलासा किया है, उसे सुनकर हर कोई चौंक गया. साल 2014 में मिस इंडिया अर्थ (Miss India Earth) का खिताब जीत चुकीं अलंकृता सहाय को हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में एक बुरे अनुभव का सामना करना पड़ा. एक फिल्म की शूटिंग के दौरान निर्माता ने उनके साथ बदतमीजी की और उन पर भद्दी टिप्पणी की जिसके बाद उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला लिया है. इस फिल्म का नाम ‘फुफ्फड़ जी’ (Fuffad Ji) बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- पाक PM इमरान खान को पसंद नहीं बॉलीवुड फिल्में, पाकिस्तानी प्रोड्यूसर को दी ये सलाह

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alankrita Sahai (@ladykrita)

अलंकृत ने कहा कि एक फिल्म प्रोड्यूसर ने उनके साथ खराब व्यवहार किया और उनपर आपत्तिजनक टिप्पणी भी की है. अलंकृता सहाय एक पंजाबी फिल्म के लिए काम कर रही थीं. इस फिल्म का नाम ‘फुफ्फड़ जी’ (Fuffad Ji) है लेकिन खराब परिस्थितियों के चलते उन्होंने इस फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया है. अलंकृत ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि 'फिल्म की पूरी टीम अच्छी थी लेकिन प्रोड्यूसर्स में से एक गैर-पेशेवर और अनैतिक था और मैं पंजाब पहली बार नहीं गई थी. मैंने अब तक कई प्रोड्यूसर्स और लोगों के साथ काम किया है, और सभी के साथ अच्छा अनुभव रहा है. लेकिन ऐसा अनुभव मैंने पहले कभी नहीं लिया था.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alankrita Sahai (@ladykrita)

उन्होंने कहा कि 'मैंने अब तक कई प्रोड्यूसर्स और लोगों के साथ काम किया है, और वे सभी अद्भुत रहे हैं. मैंने ऐसा अनुभव पहले कभी नहीं किया था.' 27 साल की अलंकृता सहाय का कहना है कि यह सब पेशेवर मतभेदों के साथ शुरू हुआ था. फिर एक समय ऐसा आया जब वह निर्माता के साथ काम नहीं कर पा रही थीं, क्योंकि उन्होंने सीमा पार कर दी थी.

ये भी पढ़ें- रश्मिका मंदाना से 900 किमी. दूर से मिलने आया फैन, एक्ट्रेस ने कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alankrita Sahai (@ladykrita)

अलंकृता ने कहा कि 'किसी को भी सीमा पार नहीं करनी चाहिए, भले ही वह जुबानी तौर पर ही क्यों ना हो. अगर आप मेरे बारे में भद्दी और अनुचित बातें करते हैं तो मैं इसे क्यों बर्दाश्त करूंगी? एक महिला होने के नाते, मेरा स्वाभिमान मेरे लिए सब कुछ है, और मैं इसकी रक्षा करूंगी चाहे कुछ भी हो जाए. वह शख्स कच्चा और नैतिक रूप से कठोर है.'

First Published : 28 Jun 2021, 10:22:51 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो