logo-image

'अनुपमा' की 'पाखी' मुस्कान बामने ने शेयर किया मजेदार Video, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

मुस्कान बामने (Muskan Bamne) अक्सर ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

Updated on: 24 Jul 2021, 11:51 AM

highlights

  • 'अनुपमा' में पाखी का किरदार निभाती हैं मुस्कान बामने 
  • मुस्कान बामने के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं
  • मुस्कान बामने अक्सर फैंस के साथ वीडियो शेयर करती रहती हैं

नई दिल्ली:

स्‍टार प्‍लस के फेमस सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है. टीआरपी की लिस्ट में भी ये शो आगे रहता है. शो के किरदारों को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं फिर चाहे बात शो में अनुपमा का किरदार निभाने वालीं रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की हो या फिर उनकी बेटी पाखी के किरदार में नजर आ रहीं मुस्कान बामने (Muskan Bamne) की. सोशल मीडिया पर भी मुस्कान बामने (Muskan Bamne) की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. मुस्कान बामने (Muskan Bamne) अक्सर ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. आज हम आपको दिखाएंगे पाखी यानी मुस्कान बामने (Muskan Bamne) के रियल लाइफ की एक झलक.

यह भी पढ़ें: 'तारक मेहता' शो की 'दयाबेन' दिशा वकानी की पति संग वायरल हुई ये Photo

21 साल की मुस्‍कान बामने (Muskan Bamne) बी कॉम फाइनल ईयर की स्‍टूडेंट हैं और पढ़ाई के साथ-साथ ही वो अपना एक्टिंग करियर भी संवार रही हैं. मुस्‍कान बामने (Muskan Bamne) ने कम उम्र में ही एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी. मुस्‍कान बामने (Muskan Bamne) का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है. हाल ही में मुस्कान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही हैं. मुस्कान के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Muskan Bamne (@muskanbamne)

वहीं इससे पहले मुस्‍कान बामने (Muskan Bamne) ने शो में उनकी बुआ का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस के साथ एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में दोनों का मजेदार अंदाज देखने को मिल रहा है. वीडियो देखकर एक बात तो साफ है कि सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) की टीम काम के साथ-साथ सेट पर आपस में काफी मस्ती भी करती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Muskan Bamne (@muskanbamne)

मुस्‍कान बामने (Muskan Bamne) श्रद्धा कपूर की फ‍िल्‍म हसीना पारकर में भी अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं. इसके अवाला मुस्‍कान बामने (Muskan Bamne) बकुला बुआ का भूत (Bakula Bua Ka Bhoot) और सुपर सिस्टर्स जैसे टीवी शो का हिस्सा रही हैं. सुपर सिस्टर्स में, मुस्कान ने एक हरियाणवी लड़की का किरदार निभाया था.