logo-image

'तारक मेहता' शो की 'दयाबेन' दिशा वकानी की पति संग वायरल हुई ये Photo

साल 2008 में ऑन एयर हुआ ये शो आज भी टीआरपी के मामले में कई शोज़ को पीछे छोड़ देता है. इस शो में दर्शकों का दिल जीतने वाली दयाबेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) को फैंस काफी पसंद करते हैं

Updated on: 24 Jul 2021, 10:46 AM

highlights

  • दिशा वकानी की शादी की तस्वीर हुई वायरल
  • शो में दयाबेन का किरदार निभाती हैं दिशा वकानी
  • काफी समय से शो से दूर हैं दिशा वकानी

नई दिल्ली:

सब टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को हर उम्र के लोग पसंद करते हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो बीते कई सालों से अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. साल 2008 में ऑन एयर हुआ ये शो आज भी टीआरपी के मामले में कई शोज़ को पीछे छोड़ देता है. इस शो में दर्शकों का दिल जीतने वाली दयाबेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) को फैंस काफी पसंद करते हैं. इस शो के हर एक किरदार को दर्शक पसंद करते हैं मगर शो में जेठालाल की पत्नी बनीं दयाबेन को इस समय दर्शका काफी मिस कर रहे हैं. बीते कई महीनों से दयाबेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) शो के किसी भी एपिसोड में नजर नहीं आई हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों दिशा की शादी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

यह भी देखें: रियल लाइफ में ऐसी दिखती हैं 'तारक मेहता' की बबीता जी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani)

दिशा वकानी के ऑन स्क्रीन पति से तो आप पिछले कई सालों से मिल रहे हैं लेकिन क्या आप उनके उनके रियल लाइफ पति मयूर पांड्या के बारे में जानते हैं. दिशा वकानी (Disha Vakani) ने 24 नवंबर साल 2015 में चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पांड्या से शादी रचाई थी. खबरों के मुताबिक दोनों की मुलाकात काम के सिलसिले में हुई थी. काफी समय तक दिशा वकानी (Disha Vakani) और मयूर ने एक दूसरे को समझने के लिए और वक्त दिया और फिर दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला ​किया.

यह भी पढ़ें: राज कुंद्रा के पिता थे बस कंडक्टर, नवाजुद्दीन करते थे गार्ड की नौकरी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani)

अपनी दमदार कॉमेडी और अलग तरीके से बोलने के अंदाज से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दर्शकों का दिल जीतने वाली दयाबेन यानी दिशा वकानी को फैंस काफी पसंद करते हैं. शो में जेठालाल की पत्नी दयाबेन का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं दिशा वकानी को फैंस काफी मिस कर रहे हैं. दिशा लंबे वक्त से शो से गायब हैं और मेकर्स उन्हें वापस लाने के लिए कोशिश करते रहते हैं. दिशा वकानी ने दयाबेन के किरदार इतने अच्छे से निभाया कि दर्शक आज भी उनके वापस लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.