logo-image

'अनुपमा' के सेट पर परिवार साथ ऐसे मस्ती करती हैं काव्या, मिथुन चक्रवर्ती की बहू का Video वायरल

काव्या यानी मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और अनुपमा बनीं रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की लड़ाई इतना आगे निकल गई है कि अब पति को लेकर तनातनी थमने का नाम ही नहीं ले रही है

Updated on: 28 Jun 2021, 10:11 AM

highlights

  • मदालसा शर्मा ने अनाघा के साथ की मस्ती
  • मदालसा, मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं
  • मदालसा अक्सर ही वीडियो शेयर करती हैं

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) की कहानी इन दिनों फिल्मी स्टाइल में दर्शकों के सामने पेश की जा रही है. शो में हर दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है काव्या यानी मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और अनुपमा बनीं रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की लड़ाई इतना आगे निकल गई है कि अब पति को लेकर तनातनी थमने का नाम ही नहीं ले रही है. दर्शकों को भी शो देखने में काफी मजा आ रहा है इसीलिए तो ये TRP की रेस में भी आगे है. लेकिन क्या आपको पता है कि शो की काव्या मदालसा शर्मा की भले ही टीवी पर वनराज शाह के परिवार से अनबन दिखाई देती है मगर रियल में तो सभी मिलकर सेट पर खूब मस्ती करते हैं. आज हम आपके लिए लाए हैं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा के कुछ ऐसे ही वीडियोज जो इस बात का सबूत हैं कि शो के बाहर ये लोग कितनी ज्यादा मस्ती करते हैं.

यह भी पढ़ें: पाक PM इमरान खान को पसंद नहीं बॉलीवुड फिल्में, पाकिस्तानी प्रोड्यूसर को दी ये सलाह

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा शो के सेट से अक्सर ही अपने वीडियो शेयर करती हैं. मदालसा शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक्ट्रेस अनाघा भोसले संग मस्ती भरे मूड में नजर आ रही हैं. शो में मदालसा, अनाघा की मासी के किरदार में हैं और दोनों के बीच इस समय लड़ाई चल रही है मगर शो के बाहर तो कुछ और ही नजारा देखने को मिल रहा है. आप भी देखें दोनों का ये मस्ती भरा वीडियो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

वहीं इससे पहले मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपने पति मिमोह चक्रवर्ती, अनघा भोसले यानी की नंदनी और समर के साथ मस्ती करती नजर आ रही थीं. फैंस को मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का ये कूल अंदाज काफी पसंद आ रहा है. मदालसा 'माई बेस्टी' सॉन्ग पर अपने पति मिमोह और को-स्टार्स के साथ जमकर डांस कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें- रश्मिका मंदाना से 900 किमी. दूर से मिलने आया फैन, एक्ट्रेस ने कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

मदालसा के शो की बात करें तो सीरियल में काव्या और वनराज की शादी के बाद जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. जो दर्शकों के एक्साइटमेंट लेवल को डबल कर रहा है.  बता दें कि मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में तेलुगू फिल्म 'फिटिंग' से की थी. इसके अलावा मदालसा कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. मदालसा और मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती की शादी साल 2018 में हुई थी.