logo-image

झाड़ू पोछा से लेकर मच्छरदानी लगाने तक, Video में देखें रतन राजपूत के गांव में बिताए पल

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh) भी बिहार के एक गांव में 3 महीने बिताने के बाद अपने घर पहुंच चुकी हैं. अब रतन राजपूत (Ratan Raajputh) के फैंस उनके गांव की लाइफस्टाइल वाले वीडियो नहीं देख पाएंगे

Updated on: 23 May 2020, 10:55 AM

नई दिल्ली:

देश में अब लॉकडाउन 4 (Lockdown 4) चल रहा है, जिसमें सरकार ने कई चीजों की छूट दे रखी है. देश के हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं. लोग अब पास बनवाकर कहीं भी जा सकते हैं. ऐसे में अब टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh) भी बिहार के एक गांव में 3 महीने बिताने के बाद अपने घर पहुंच चुकी हैं. अब रतन राजपूत (Ratan Raajputh) के फैंस उनके गांव की लाइफस्टाइल वाले वीडियो नहीं देख पाएंगे. लेकिन जाते-जाते रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने गांव का अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रतन ने फैंस की बात मानते हुए अपनी दिनचर्या को दिखाया है. दरअसल, फैंस देखना चाहते थे कि आखिर दिनभर रतन क्या करती हैं.

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन की फिल्म 'Krrish 4' में 16 साल बाद होगी 'जादू' की वापसी!

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'A Day In My Village Life.' वीडियो की शुरुआत रतन राजपूत (Ratan Raajputh) बिस्तर से सो के उठने से करती हैं. इसमें दिखाई दे रहा है कि रतन मच्छरों से बचने के लिए मच्छरदानी लगाती हैं. इसके बाद रतन कमरे को सही करती हैं और अपने घर के बाकी काम शुरू करती हैं. रतन ने झाड़ू पौछा भी लगाया. वहीं वीडियो में रतन ने यह भी दिखाया कि वो रात की बची हुई रोटियों से कैसे नाश्ता करती हैं. आप भी देखें रतन का ये फुल डे वीडियो...

बता दें कि रतन राजपूत (Ratan Raajputh) लॉकडाउन की वजह से बिहार के एक गांव में फंस गई थीं. इस गांव में रतन ने तीन महीने से ज्यादा का समय बिताया है. इस दौरान रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने लकड़ी के चूल्हे में खाना बनाना सीखा साथ ही बिना बिजली में कैसे रहा जाता है इन सब चीजों को देखा. गांव के आखिरी दिन में रतन ने डिनर में बिहार झारखन्ड में सबसे ज्यादा खाई जाने वाली सबकी पसंदीदा लिट्टी चोखा की रेसिपी फैंस के साथ शेयर की थी, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया. 

यह भी पढ़ें: 'गुलाबो सिताबो' के बाद अब उर्वशी रौतेला स्टारर 'वर्जिन भानुप्रिया' भी होगी ओटीटी पर रिलीज

लॉकडाउन में गांव में रहने के दौरान रतन राजपूत (Ratan Raajputh) हर दिन फैंस के साथ वीडियो शेयर करती थीं. वहीं रतन राजपूत के करियर की बात करें तो उन्होंने फेमस टीवी सीरियल 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' में लाली का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी जगह बना ली थी.