logo-image

Shilpa-Apurv:'परदेस' से ही था शिल्पा को अपूर्व पर क्रश, इस तरह किया प्यार का इजहार

टीवी एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) और उनकी पत्नी शिल्पा सकलानी (Shilpa Saklani) के लिए आज सबसे खास दिन है,

Updated on: 03 Dec 2022, 05:05 PM

मुंबई:

टीवी एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) और उनकी पत्नी शिल्पा सकलानी (Shilpa Saklani) के लिए आज सबसे खास दिन है, क्योंकि उन्होंने शादी के 18 साल बाद एक बच्ची का स्वागत किया है. इस कपल ने 2004 में शादी की थी. शनिवार की सुबह, 'जस्सी जैसी कोई नहीं' के अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर यह खुशखबरी शेयर की. पोस्ट के ठीक बाद, कपल और उनके नवजात शिशु के लिए बधाई संदेश आने शुरू हो गए. इंडस्ट्री से अपूर्वा और शिल्पा के दोस्तों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में प्यार की बौछार कर दी.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी ये खुशखबरी शेयर की है और अपने पहले बच्चे के साथ वीडियो शेयर किया . साथ ही उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “और ऐसे ही, यह जन्मदिन मेरे जीवन का सबसे खास जन्मदिन बन गया क्योंकि भगवान ने हमें अब तक का सबसे खास, अविश्वसनीय, अद्भुत, चमत्कारी उपहार दिया है. अत्यंत आभार और अपार खुशी के साथ शिल्पा और मैं अपनी प्यारी बेटी ईशानी कानू अग्निहोत्री का परिचय कराना चाहते हैं, कृपया उसे अपने सभी प्यार और आशीर्वाद ओम नमः शिवाय से नहलाएं.

वीडियो को देखकर फैंस ने तुरंत शुभकामनाओं की झड़ी लगा दी, शिल्पा शिरोडकर ने लिखा, "ओमजी अप्पू और शिल्पा आप दोनों को और मेरी बेबी ईशानी को आशीर्वाद और शुद्धतम प्यार दें." अशिता धवन ने कहा, "वाह अब तक का सबसे अच्छा जन्मदिन हैप्पी हैप्पी बर्थडे ढेर सारा प्यार." महक चहल ने लिखा, “वाह बधाई हो. आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं, भगवान भला करे. यह बहुत अच्छी खबर हैं. 

ये भी पढ़ें-'An Action Hero' Box Office Day 1: Ayushmann की फिल्म कमाई करने में हुई फेल! अब भी है उम्मीद 

परदेस में ही कर लिया था पसंद

अपूर्व पहले फिल्मों में काम करते थे, शिल्पा पहली बार अपूर्व को परदेस में देखने के बाद से ही उनको पसंद करने लगी थी. दोनों को मिलवाने में टीवी एक्ट्रेस रक्षंदा खान का बड़ा हाथ है, दोनों की बातचीत भी रक्षंदा ने शुरू कराई थी. ये बात खुद एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने बताई थी. एक तरफ जहां शिल्पा ने सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू सीरियलस से पहचान कमाई थी. वहीं अपूर्व ने सोनी के  मशहूर सीरियल 'जस्सी जस्सी कोई नहीं' सीरियल में भी काम किया है.