logo-image

Tunisha case:शीजान खान की मुश्किलें बढ़ी, कोर्ट ने की जमानत याचिका खारिज, नहीं मिली बेल

फिलहाल कोर्ट ने शीजान की जमानत याचिका खारिज कर दी है और अब शीजान कोर्ट कस्टडी में ही हैं. इसके बाद अब शीजान के वकील मंगलवार को कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी दायर करेंगे.

Updated on: 13 Jan 2023, 06:01 PM

मुंबई :

तुनिषा शर्मा (Tunisha Suicide case) मौत के मामले में आज कोर्ट में सुनवाई हुई. एएनआई के अनुसार, शीजान की जमानत याचिका को मुंबई की वसई कोर्ट ने खारिज कर दिया है. मामले का मुख्य आरोपी शीजान खान फिलहाल न्यायिक हिरासत में है. तुनिशा 24 दिसंबर को पालघर के वसई में अपने टेलीविजन शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल (Ali baba daastan e kabul) के सेट पर मृत पाई गई थीं. आज एएनआई ने ट्वीट किया, “तुनिषा शर्मा मौत का मामला. आरोपी शीजान खान की जमानत याचिका वसई कोर्ट ने खारिज कर दी.''

अदालत की सुनवाई से और इंतजार की प्रतीक्षा है. 25 दिसंबर, 2022 को शीजान (Sheezan khan) को तब से पुलिस हिरासत में रखा गया है, जब तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने उस पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था और दावा किया था कि अभिनेता ने उनकी बेटी का 'इस्तेमाल' किया था. तुनिषा की मां ने भी शीजान और उसके परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि शीजान तुनिशा को पीटता था, और उसे इस्लाम में परिवर्तित होने के लिए मजबूर कर रहा था.  

CCtV फुटेज में सामने आया शीजान का चेहरा 

फिलहाल कोर्ट ने शीजान की जमानत याचिका खारिज कर दी है और अब शीजान कोर्ट कस्टडी में ही हैं. इसके बाद अब शीजान के वकील मंगलवार को कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी दायर करेंगे.  कोर्ट के मुताबिक, दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे और तुनिशा की मौत से पहले मिलने वाला आखिरी व्यक्त शीजान ही था, CCTV फुटेज में इस बात का सबूत मिला है. हाल ही में खबर आई थी कि तुनिशा ने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले अली नाम के शख्स को कॉल किया था. शीजान खान के वकील ने मुंबई की एक अदालत को बताया था कि उसकी मौत से पहले तुनिशा और अली ने एक डेटिंग ऐप पर चैट की थी. वहीं इसके जवाब में तुनिषा की मां ने कहा था कि उनकी बेटी अली के दोस्त है, जो उनके जिम ट्रेनर थे.

 

साथ ही इससे पहले एक बयान में शीजान (Sheezan khan) की बहनों शफाक और फलक नाज ने अपने भाई के समर्थन में कहा था कि उनका भाई बेगुनाह है, उसे बेवजह फंसाया जा रहा है. साथ ही शीजान के वकील ने भी तुनिशा (Tunisha case) के धर्म बदलने वाली बात को नकार दिया था, उन्होंने कहा था कि शीजान और उनकी बहन को खुद उर्दू नहीं आती तो ऐसे में वो तुनिशा को क्यों मजबूर करेंगे. तुनिशा की मां पर अपनी बेटी का गला दबाने का आरोप भी लगाया गया था और कहा गया इस वजह से वो डिप्रेशन का शिकार थी. 

यह भी पढ़ें - Urfi Javed: अपने कपड़ों को लेकर उर्फी पड़ी मुशकिल में, बीजेपी नेता ने दर्ज की शिकायत