logo-image

Urfi Javed: अपने कपड़ों को लेकर उर्फी पड़ी मुशकिल में, बीजेपी नेता ने दर्ज की शिकायत

स्प्लिट्सविला 14 फेम उर्फी जावेद अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं.

Updated on: 13 Jan 2023, 02:46 PM

New Delhi:

स्प्लिट्सविला 14 फेम उर्फी जावेद अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. एक्ट्रेस को उनके अनोखे ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जाना जाता है. कुछ लोगों को एक्ट्रेस के लुक्स पसंद आते हैं, तो कई लोगों को उनके आउटफिट्स अशलील लगते हैं. हाल ही में, उर्फी जावेद के खिलाफ मुंबई की सड़कों पर आपत्तिजनक कपड़े पहनने के लिए शिकायत दर्ज की गई है. जी हां आपने सही सुना, भाजपा नेता चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद  के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है. 

आपको बता दें कि, उर्फी जावेद के वकील एडवोकेट नितिन सतपुते का इस मामले में कहना है कि, "मैंने बीजेपी पार्टी कार्यकर्ता श्रीमती चित्रा किशोर वाघ के खिलाफ धमकी और आपराधिक धमकी के लिए आईपीसी की धारा 153 (ए) (बी), 504, 506, 506 (ii) के तहत शिकायत दर्ज की है. पब्लिक डोमेन पर मॉडल/अभिनेत्री उर्फी जावेद को नुकसान पहुंचाने के साथ-साथ Cr.P.C की धारा 149 और 107 के तहत निवारक कार्रवाई के लिए अनुरोध किया, (चैप्टर उसके खिलाफ कार्यवाही क्योंकि वह लगातार मीडिया को धमकी देकर समाज में शांति भंग कर रही है) . उन्होंने आगे कहा, "मैंने आज महिला आयोग को एक शिकायत मेल की है. मैं महिला आयोग की अध्यक्ष श्रीमती रूपाली चाकणकर से मिलूंगा. साथ ही आगे की कार्रवाई के लिए एक लिखित शिकायत दूंगा."

उर्फी ने इससे पहले चित्रा वाघ की शिकायत पर रिएक्शन दिया था. उनके खिलाफ "मुंबई की सड़कों पर सार्वजनिक रूप से न्यूडिटी में लिप्त होने की मांग की गई थी कि एक्ट्रेस को 'गिरफ्तार' किया जाए." उर्फी ने इस बात पर लिखा, "मुझे पता है कि यह राजनेताओं के खिलाफ कंटेंट अपलोड करना काफी खतरनाक है. लेकिन फिर भी ये लोग मुझे आत्मघाती बना रहे हैं इसलिए या तो मैं खुद को मार लूं या अपने मन की बात कहूं और उनके द्वारा मार दी जाऊं. 'इसे शुरू मत करो, मैंने कभी किसी के साथ कुछ गलत नहीं किया. वे बिना किसी कारण के मेरे पास आ रहे हैं.'

यह भी पढ़ें - Raha Kapoor Pic : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लाडली राहा को देखकर होगी हैरानी, गोद में लेकर टहलती नजर आईं अदाकारा

उर्फी को बिग बॉस ओटीटी के बाद प्रसिद्धि मिली थी. उनके अजीबोगरीब आउटफिट्स ने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा और वह अब काफी सोशल मीडिया सनसनी बन गई हैं. एक्ट्रेस को आखिरी बार टीवी शो स्प्लिट्सविला 14 में देखा गया था.