News Nation Logo

Tunisha Sharma Death: आज होगा तुनिशा का अंतिम संस्कार, परिवार ने जारी किया बयान

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 27 Dec 2022, 08:45:40 AM
Tunisha Sharma

Tunisha Sharma (Photo Credit: social media)

मुंबई :  

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत से हर किसी को झटका लगा है. एक्ट्रेस की फांसी लगाने की खबरों ने सबको हैरान कर दिया है. अली बाबा एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा का आज मुंबई में अंतिम संस्कार (Last Rites)  होगा. दिवंगत तुनिषा शर्मा के परिवार ने एक बयान जारी कर एक्ट्रेस के प्रशंसकों, फैंस और शुभचिंतकों को जानकारी दी कि तुनिशा का अंतिम संस्कार मंगलवार को होगा. तुनिशा के परिवार ने एक बयान जारी किया. इसमें लिखा था, “हमारी प्यारी तुनिशा शर्मा. बड़े दुख के साथ हम आपको सूचित कर रहे हैं कि 24 दिसंबर को तुनिशा शर्मा हमें अकेला छोड़ गईं. उनका अंतिम संस्कार मीरा रोड श्मशान भूमि में किया जाएगा. दोपहर तीन बजे से अंतिम संस्कार शुरू होगा.'' बताया जा रहा है तुनिशा के अंतिम संस्कार के लिए उनकी मौसी का इंतजार किया जा रहा है. उनकी मौसी इंग्लैंड में रहती हैं. उनके आने में समय लग रहा है, इस  वजह से तुनिशा के अंतिम संस्कार में देरी हो रही है. 

तुनिशा शनिवार को अपने सीरियल अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल (Dastaan e kabul) के सेट पर मृत पाई गईं. पुलिस ने कहा कि तुनिशा के इस कदम के पीछे कारण 15 दिन पहले को स्टार शीजान खान के साथ उनका ब्रेकअप था. तुनिशा का एक्स बॉयफ्रेंड शीजान फिलहाल एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस हिरासत में है. शीजान को रविवार को गिरफ्तार किया गया और वसई की एक अदालत में पेश किया गया. बुधवार तक वह पुलिस हिरासत में है. पुलिस इस मामले को लेकर छानबीन कर रही है. हालांकि अभी पूरी तरह से ये साफ नहीं हुआ है कि तुनिषा ने आत्मगत्या क्यों की.

ये भी पढ़ें-Tunisha sharma Death: 20 साल की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने दी जान, मेकअप रूम में लगाई फांसी

मौत से 5 घंटे पहले डाला था पोस्ट

बता दें एक्ट्रेस ने शूटिंग के दौरान सेट पर ही फांसी लगा ली थीं. साथ ही अपनी मौत से 5 घंटे पहले उन्होंने एक पोस्ट भी डाला था, उन्होंने एक फोटो शेयर की थी, जिसके कैप्शन में लिखा था, “जो अपने जुनून से प्रेरित होते हैं, रुकते नहीं हैं.”तुनिशा एक बेहतरीन एक्ट्रेस थी, वो टीवी सीरियल्स के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने फितूर, बार-बार देखो में यंग कैटरीना की भूमिका निभाई थी. टीवी के शो भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप से उन्होंने अपने करियर की शुरूआत की थी. फिलहाल वो अली बाबा दास्तान-ए-काबुल में लीड रोल प्ले कर रही थीं. शो में उनक साथ शीजान भी थे. 

 

First Published : 27 Dec 2022, 07:21:43 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.